Twitter Down: यूजर्स को नहीं दिख रही अपनी ही पोस्ट, कंपनी ने कही यह बात

हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल ट्विटर डाउन हो गया है और अब इससे लाखों लोग परेशान है। जी दरअसल आज सुबह से लाखों लोग इस पर अपने अकाउंट्स का अपडेट नहीं देख पा रहे हैं। इसी को देखते हुए ट्विटर ने इस पर सफाई दी है। हाल ही में ट्विटर ने सफाई देते हुए कहा है कि, 'हमारे इंटर्नल सिस्टम में कुछ दिक्कत आ गई है। हालांकि अभी तक हैकिंग जैसी कोई बात सामने नहीं आई है।'

आप देख सकते हैं ट्विटर सपोर्ट ने एक ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है कि, ''आप में से कई लोगों के लिए ट्विटर डाउन हो गया है। हमारे आंतरिक सिस्टम में कुछ परेशानी थी। समस्या को ठीक करने की लगातार कोशिश की जा रही है। ये समस्या किसी हैकिंग या सुरक्षा में सेंध के कारण नहीं हो रही है।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले भी कई बार ट्विटर डाउन हुआ है।

जी हाँ और केवल इतना ही नहीं बल्कि ट्विटर कई बार हैकिंग और सुरक्षा में सेंध जैसी समस्याओं से भी जूझा है लेकिन उबरकर सभी के सामने दोबारा भी खड़ा हुआ है। ट्विटर एक ऐसी सोशल नेटवर्किंग साइट है जिसका इस्तेमाल देश और दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियां करती हैं। आपको बता दें कि ट्विटर की स्थापना 21 मार्च 2006 को हुई थी और आज यह कई लोगों को पसंदीदा सोशल नेटवर्किंग साइट है।

एक्सीडेंट का शिकार हुए रणवीर सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

पत्नी का जन्मदिन भूलने पर शत्रुघ्न सिन्हा को पड़ती है मार, खुद खोला राज

क्या हैं आज के शुभ और अशुभ मुहूर्त, जानिए राहुकाल

Related News