फिर ट्रोल होने को तैयार निया शर्मा

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. गौरतलब है कि निया छोटे पर्दे की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सबसे ज्यादा बोल्ड अंदाज़ के लिए अपनी पहचान रखती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के साथ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुखियों लुटती हैं.

 

बता दें कि निया कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं, निया कई बार अपनी ड्रेस के साथ-साथ अपनी लिपस्टिक को लेकर भी ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं, निया ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की है उसमे वह व्हाइट ड्रेस पहने हुए काफी बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दें रही हैं.

 

ख़ास बात यह है कि निया के इस बोल्ड अंदाज़ को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. निया इससे पहले भी अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. बता दें कि निया शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'एक हजारों में मेरी बहना' के जरिये की थी. इस शो में निया ने मानवी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो से निया को टीवी की दुनिया में एक ख़ास पहचान मिली.

 

फिर वह टीवी के पॉपुलर अभिनेता रवि दुबे के साथ जी टीवी के सबसे मशहूर शो 'जमाई राजा' में दिखाई दी. इस शो के बाद निया की किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए और वह इस सीरियल के माध्यम से काफी पॉपुलर हुई. निया जल्द ही वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़े

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को मिला 'Most Promising Versatile' का अवॉर्ड

करिश्मा तन्ना ने दिखाई 'गौरी' की झलकियां

'रूप' के स्वरूप में जल्द नजर आएंगे शशांक व्यास

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News