जुड़वा बच्चों ने किया रुबीना दिलैक को परेशान, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर खुद बताया हाल

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक 34 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं. रुबीना अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को काफी एन्जॉय कर रही हैं. प्रेग्नेंसी में भी रुबीना का फैशन गेम ऑन पॉइंट है. रुबीना दिलैक अक्सर ही ग्लैमरस लुक में अपने मैटरनिटी शूट की फोटोज शेयर करती हैं. रुबीना दिलैक ने अब एक बार फिर प्रशंसकों को खास ट्रीट दी है. रुबीना दिलैक ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी खास फोटोज शेयर की हैं.

तस्वीरों में रुबीना वूलन की मिडी ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ ब्लैक लॉन्ग बूट्स कैरी किए हैं. ओपन कर्ली हेयर, गोल्डन हूप्स ईयररिंग्स एवं ग्लोइंग मेकअप में रुबीना की खूबसूरती प्रशंसकों को घायल कर रही है. रुबीना दिलैक के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी दिखाई दे रहे हैं. कपल के चेहरे पर पेरेंट बनने की खुशी साफ देखी जा सकती है. मगर रुबीना दिलैक की इन फोटोज में सबसे ज्यादा ध्यान उनके कैप्शन ने खींचा है. 

रुबीना दिलैक ने लिखा-बेबीज के नन्हे पैर किक कर रहे हैं. रुबीना दिलैक की इन फोटोज पर प्रशंसक भी अपना प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें आने वाले जुड़वा बच्चों के जन्म के लिए एडवांस में बधाइयां दे रहे हैं. रुबीना और अभिनव ने वर्ष 2018 में शादी रचाई थी. शादी के 5 साल बाद कपल अब पेरेंट क्लब में शामिल होने जा रहा है. 

बिग बॉस के इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, फैंस को लगा बड़ा झटका

ऐश्वर्या को सताया पति संग रिश्ता टूटने का डर, एक्ट्रेस बोली- 'लोग मुझे विलेन...'

शहनाज गिल का अंदाज देख फिदा हुए फैंस, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ये VIDEO

Related News