18YearChallenge : 18वीं सालगिरह पर ट्विंकल को नहीं मिले ये तोहफे, लेकिन जो मिला वो रहा खास

हाल ही में एक्ट्रेस Twinkle Khanna की शादी की 18वीं सालगिरह बीती है. इस दौरान उन्हें अपने पति से क्या क्या नहीं मिला इस बारे में जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर उन्होंने ऐसी कई सारी गिनवा दी हैं जिन्हें देखकर आप भी यही कहेंगे कि अक्षय ने उन्हें ये सब चीज़ें गिफ्ट ही नहीं की. आइये जानते हैं उन्हें क्या क्या नहीं मिला.

ट्विंकल ने इंस्‍टाग्राम पर #18yearchallenge के साथ चार फोटोज शेयर की हैं. इसमें पहली तस्‍वीर में जेट प्लेन की सीढ़ियों पर पोज करते हुए उन्‍होंने एक सवाल लिखा है कि आपकी शादी की सालगिरह पर आपके पति ने आपको क्‍या दिया है? अनफॉर्चुनेटली मेरे पति ने मुझे कोई प्राइवेट जेट नहीं दिया है. 

दूसरी तस्‍वीर पर ट्विंकल ने फिर यही सवाल लिखा कि आपके पति ने आपको ऐनिवर्सरी पर क्‍या दिया है? उसके आगे उन्होंने लिखा है कि अनफॉर्चुनेटली मेरे पति ने मुझे मेरे बचपन के क्रश Rob Lowe के साथ डेट भी नहीं दी. 

तीसरी तस्‍वीर शेयर करते हुए ट्विंकल ने फिर यही सवाल पूछा है और कहा, 'अनफॉर्चुनेटली मेरे पति ने मुझे रणवीर सिंह का हग भी नहीं लेने दिया. सारे हग उन्होंने खुद रख लिए.' 

चौथी और आखिरी तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए ट्विंकल ने यही सवाल लिखा है. इस बार जवाब बेहद इमोशनल और प्‍यार भरा है. ट्विंकल ने लिखा है कि फॉर्चुनेटली मेरे पति ने मुझे दोस्‍ती के बेहतरीन 18 साल दिए हैं. मुझे ग्रो करने के लिए प्रॉपर स्‍पेस दिया है ताकि मैं आगे बढ़ सकूं. जाहिर तौर पर ये अंत नहीं है. हम पेज नंबर 120 पर हैं. वाकई ये बहुत ही खूबसूरत रहा और बड़े ही प्यार से उन्होंने ये सब शेयर किया.  

10 ईयर चैलेन्ज में पंकज ने भी शेयर की शादी की पुरानी फोटो, हो रही वायरल

Jhund : अमिताभ बच्चन की फिल्म में इस सुपरहिट जोड़ी की भी हुई एंट्री

कुलदेवी की पूजा में भाग लेने पैतृक गांव पहुंची कंगना

Related News