बिकिनी पहने समंदर में तैरती नजर आई ये मशहूर अदाकारा, तस्वीरें देख फैंस बोले- Ufff...

टीवी के मशहूर सीरियल बालिका वधू फेम अविका गौर अपने ट्रांसफॉर्मेशन के पश्चात् से ही अपने किलर लुक्स से कहर ढा रही हैं। बिकिनी से लेकर मोनोकनी तक, अविका गौर ने अपने सिजलिंग अवतार से प्रशंसकों को हमेशा खुश किया है। वही अब एक बार फिर अविका की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अविका ने मालदीव वेकेशन से अपनी कुछ सिजलिंग थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में अविका समंदर में स्कूबा डाइविंग एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं।  

वही ब्लू बिकिनी टॉप तथा व्हाइट प्रिंटेड बिकिनी बॉटम में अविका समंदर के नीले पानी में तैरती हुई किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं। अविका की इन फोटोज के प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। अविका की इन सिजलिंग फोटोज को देखकर उनके कुछ प्रशंसक उन्हें गोल्डन फिश बता रहे हैं, तो कई प्रशंसक उनके बिकिनी अवतार पर Ufff।।।।कहने से स्वयं को रोक नहीं पा रहे हैं। 

वही बात यदि अविका गौर की करें तो उन्हें पहचान शो बालिका वधू से प्राप्त हुई थी। आज भी अविका के प्रशंसक उन्हें छोटी आनंदी के लिए जानते हैं। हालांकि, अब प्रशंसकों की छोटी सी आनंदी बड़े होकर एक ग्लैमरस डीवा बन चुकी हैं। मगर आनंदी शो अविका के करियर का सबसे बड़ा शो रहा है। इस सीरियल से ही उन्हें घर-घर में पहचानी मिली। उनकी मासूमियत भरे अभिनय ने प्रशंसकों का दिल जीता।  

क्या अली गोनी संग जैस्मिन ने कर ली है शादी? इस तस्वीर को देख चौंके फैंस

भारती सिंह ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, देखकर फैंस ने कह डाली ये बात

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ चुके इस मशहूर कॉमेडियन ने खाया जहर, इन लोगों ने बचाई जान

Related News