फिर टीआरपी में बाज़ी मार गया 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' को लगा झटका

एक बार फिर हम आपके पसंदीदा शो की टीआरपी लेकर आ गए हैं. आज हम बताएँगे कि इस बार कौन सा शो टीआरपी के मामले में सबसे आगे हैं. बता दे कि हर बार की तरह इस बार भी टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो 'कुंडली भाग्य' ही पहले नम्बर पर अपनी कुंडली जमाये बैठा हैं.

गौरतलब हैं कि पिछले कुछ दिनों से यही शो पहले नंबर पर आता हैं. इस सीरियल में मुख्य भूमिका में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या और मशहूर अभिनेता धीरज धूपर हैं. इन दोनों की केमस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं. अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से ये शो अपने शुरूआती दिनों से ही सबका पसंदीदा शो बना हुआ हैं.

वहीं दूसरे नम्बर पर 'इश्क सुभान अल्लाह' हैं जिसे देखने के लिए दर्शक दिलचस्पी रखते हैं. इसके बाद तीसरे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य आता' हैं. पिछले दिनों कुमकुम भाग्य को लेकर खबर आई थी कि यह शो जल्द ही बंद होने जा रहा हैं. दर्शक इस शो को बंद करने की डिमांड कर रहे हैं. वहीं चौथे नम्बर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं'. फिर पांचवे नम्बर पर 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' हैं. फिर छठवे नम्बर पर 'ये हैं मोहब्बतें' हैं. इसके बाद सांतवे नम्बर पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' हैं. फिर आठवे नंबर पर आता हैं 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' और नौवें नंबर पर हैं 'जीजी माँ'.

ये भी पढ़े

अपनी बिकिनी तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई ये टीवी एक्ट्रेस

'नागिन 3' के प्रोमो में रजत टोकस के लुक पर फ़िदा हुए फैंस

नेगेटिव भूमिका ज्यादा पसंद करता हैं टीवी का ये अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News