'नागिन 3' के प्रोमो में रजत टोकस के लुक पर फ़िदा हुए फैंस
'नागिन 3' के प्रोमो में रजत टोकस के लुक पर फ़िदा हुए फैंस
Share:

एकता कपूर का मोस्ट अवेटेड टीवी शो नागिन-3 का प्रोमो रिलीज़ हो चुका है. इस समय शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में शो के कलाकार रजत टोकस, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी तो नजर आए लेकिन अब भी शो की तीसरी और आखिरी नागिन सुरभि ज्योति नजर नहीं आई.

नागिन-3 का प्रोमो फैंस को बहुत पसंद आया है. कुछ लोग तो इसकी बहुत तारीफे कर रहे है लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो प्रोमो को पसंद करने के बाद भी इसकी और शो मेकर्स की आलोचना कर रहे है.

दरअसल फैंस इसलिए शो मेकर्स की आलोचना कर रहे है क्योकि शो के प्रोमो में आप देख सकते है रजत टोकस की शुरुआत में ही हत्या कर दी जाती है. प्रोमो को देखकर इस बात का साफ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शायद नागिन के पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी रजत का रोल काफी छोटा होगा जो फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने शो मेकर्स को सोशल मीडिया पर फटकार लगानी शुरू कर दी. 

वैसे एकता कपूर और शो मेकर्स की आलोचना तो तब भी हुई थी जब पहली बार नागिन-3 में नगीनों का फर्स्ट लुक जारी किया था. खैर अब तो बस सभी को तीसरी और मुख्य नागिन के लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार है. 

बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट के बैंक से चोरी हुए 90 हजार रूपए

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई 'पवित्र रिश्ता' की ये बोल्ड एक्ट्रेस

बेहद ही हॉट लुक में नजर आई 'शनि' की पत्नी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -