निमकी से लेकर रिवाज तक ऐसे हैं टीवी सेलेब्स के राखी प्लान

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि राखी का त्यौहार सभी के लिए ख़ास होता है. वहीँ रक्षा बंधन का त्योहार हर भाई अपनी बहन के साथ मनाना चाहता है और बहनें भी इस दिन भाइयों की कलाई पर राखी बांधने का सालभर इंतजार करती हैं. ऐसे में आज हम आपको टीवी सेलेब्स के राखी के प्लान बताने जा आरहे हैं जो वह आज करने वाले हैं.

हेली शाह - मेरा भाई मुझसे छोटा है और मैं उसे बहुत प्यार करती हूं. मैं और वह अपने अहमदाबाद के घर पर जब भी एकसाथ होते हैं तो हम बहुत मस्ती करते हैं और मां को परेशान कर देते हैं. इस राखी पर भले ही मैं अपने होमटाउन नहीं जा पाऊंगी पर मैंने उसके लिए बहुत सारे सरप्राइज प्लान किए हैं, जिसे देखकर वह बहुत खुश हो जाएगा.

भूमिका गुरंग -  मैं इस बार अपनी राखी सेट पर मनाने वाली हूं. शूटिंग के टाइट शेड्यूल के चलते घर जाना मेरे लिए संभव नहीं है. इसलिए मैं सेट पर अपने रील भाई मोनू(अराफत शेख) और रील लाइफ देवर डायमंड सिंह (जतिन सूरी) को राखी बाधूंगी. इसके अलावा मैं अपने भाई के लिए घर पर कई सरप्राइज भी भेज रही हूं और उसके साथ स्काइप पर अपनी राखी मनाऊंगी.

सृष्टि जैन - मेरा कोई अपना सगा भाई नहीं है फिर भी मुझे इसकी कमी कभी महसूस नहीं हुई क्योंकि मैं अपने पापा को राखी बांधती हूं. अब रक्षा करने वाले भाई हो या पापा वह रिश्ता इन सब में सबसे ज्यादा सर्वोपरी है. इसके अलावा मैं अपने कजिन भाई को भी राखी बांधती हूं.

राम यशवर्धन -  मेरी बहन का नाम मनौती है. हम दोनों भाई बहन में बहुत प्यार है. मैं जब भी घर जाता हूं वह हमेशा मेरा बहुत ख्याल रखती हैं. मुझे तो याद भी नहीं है कि हम बड़े होने पर कब लड़े थे जबकि बचपन में हम बहुत लड़ा करते थे. रक्षा बंधन पर भले से मैं घर नहीं पहुंच पाऊ, लेकिन उसका शगुन उस तक जरूर पहुंच जाएगा.

राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी

त्यौहार पर पहन रही हैं ट्रेडिशनल ड्रेस तो इस तरह दिखें स्लिम

देशभक्ति जगा देगा 'बाटला हाउस' का 'जाको राखे साइयां' सॉन्ग, 10 लाख के पार व्यूज

Related News