देशभक्ति जगा देगा 'बाटला हाउस' का 'जाको राखे साइयां' सॉन्ग, 10 लाख के पार व्यूज
देशभक्ति जगा देगा 'बाटला हाउस' का 'जाको राखे साइयां' सॉन्ग, 10 लाख के पार व्यूज
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर बनी अभिनेता जॉन अब्राहम के द्वारा स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. इस फिल्म को मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा भी कुछ निर्देशों के बाद रिलीज करने के लिए हरी झंडी दे दी गई है. फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना सोशल मीडिया पर खूबछाया हुआ है. वहीं अब इस फिल्म के गाने 'जाको राखे साइयांं' द्वारा भी यूट्यूब पर कब्जा जमा लिया गया है. रिलीज के एक दिन के अंदर ही गाने के द्वारा 1 मिलियन यानि कि 10 लाख से ज्यादा व्यूज बटोरे गए हैं. 

फिल्म बाटला हाउस के इस गाने को जॉन अब्राहम द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया गया है. इस गाने को सिंगर रोचक और नवराज हंस द्वारा गाया गया है, वहीं इसे गौतम शर्मा और गुरप्रीत सैनी द्वारा लिखा गया है और इस गाने को सुनकर आपके दिल में देशभक्ति जाग जाएगी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 19 सितंबर, 2008 को भी जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस द्वारा एक एनकाउंटर किया गया था और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई थी. इस एनकाउंटर को कई लोगों द्वारा झूठा भी बोला तो कइयों द्वारा मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट बताया गया. जबकि इसी सच और लड़ाई की कहानी लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी द्वारा यह फिल्म बनाई गई है. जॉन अब्राहम इस फिल्म में लीड रोल में देखने को मिल रहे हैं. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर काम कर रही है. 

बहुत बड़े बजट से तैयार हुआ है Sacred Games 2, कभी नहीं हुआ इतना निवेश

अब ऑनलाइन लीक नहीं होगी फ़िल्में, दिल्ली HC ने इस वेबसाइट पर लगाई लगाम

आयुष्मान-विक्की कौशल को बिग बी ने भेजे फूल, ऐसे दी अवॉर्ड जीतने की शुभकामना

विदेश में ईशान ने किया खतरनाक स्टंट, फोटो देख फैंस बोले- स्पाइडमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -