उपासना के टीवी करियर पर एक नज़र

टीवी के सबसे चर्चित और फेमस शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह बचपन से ही एक्टिंग की फील्ड में आना चाहती थी. कुछ समय से टीवी की दुनिया से दुरी बनाकर चल रही उपासना सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र से ही कर दी थी. उपासना ने अपनी पहली मूवी राजस्थानी भाषा में की थी, जिसका नाम था 'बाई चली ससारिए'. इस मूवी के हिट होने के बाद उपासना के किरदार की हर तरफ सराहना हुई थी, और तब उन्हें इस फिल्म के लिए 35000 रुपयों की फीस मिली थी.

होशियारपुर पंजाब में जन्मी उपासना एक मिडिल क्लास फॅमिली को बिलोंग करती हैं, जिन्हे बचपन में डॉक्टर बनने की इच्छा थी. एक्टिंग की तरफ अपनी बढ़ती रूचि को देखते हुए उन्होंने बाद में ड्रामेटिक आर्ट में एमए किया और एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माने के लिए वह मुंबई आ गई. घर से मिले उनके माँ के सपोर्ट के द्वारा ही आज वो यहां तक पहुंच पाई हैं. क्योंकि उनके पिता जी कभी नहीं चाहते थे कि वो एक्टिंग वर्ल्ड में अपना करियर स्तापित करें.

माँ से मिले उनके सपोर्ट ने उन्हें इस फील्ड में आगे बढ़ाया. एक्टिंग में अपनी बेटी की बढ़ती रूचि को देखते हुए, उनकी माँ ने अपनी ज्वेलरी तक बेच दी थी. एक्टिंग वर्ल्ड में खुद को स्थापित करने के दौरान उपासना ने अपना नाम बदलकर चिनमिन रखने का सोचा. लेकिन उनकी माँ ने इस नाम को साफ़ नकार दिया. उम्मीद करते हैं कि उपासना जल्दी ही अपने किसी नए प्रोजेक्ट और नए किरदार के साथ हमें एक बार फिर टीवी पर एंटरटेन करती नज़र आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोशल मीडिया पर छाया मंदना का ग्लैमरस लुक

रुबीना दिलाइक के इंस्टाग्राम पर उमड़ा फैंस का प्यार

कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार

Related News