अपनी जवानी ख़त्म होने से पहले इस एक्ट्रेस के बच्चे हुए जवान

एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में कमौलिका के किरदार से मशहूर हुईं टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया 38 साल की हैं और आज भी वो किसी 23 की जवान लड़की के जितनी खूबसूरत दिखती हैं. जानकर हैरानी होगी उर्वशी ढोलकिया की के ट्विन्स बेटे हैं और जो कि मंगलवार को 23 साल के हो गए है. इतनी हॉट मम्मी उर्वशी ढोलकिया हैं उतने ही हैंडसम उनके दोनों बेटे हैं. उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दोनों बेटों के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है.

उर्वशी ढोलकिया बी-टाउन की सुपर मॉम हैं और उन्होंने अपनी लाइफ में काफी संघर्ष किया है. उर्वशी ने 16 बाली उमर में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में उन्होंने दो जुड़वा बेटों, सागर और क्षितिज दिया. उर्वशी ने अपने बच्चों की परवरिश में कोई कसर नहीं छोटी है. उन्होंने अपने बेटों की देख रेख के साथ अपने करियर पर फोकस किया. उर्वशी ने दो शादियां की थीं.

उर्वशी ने शक्तिमान, कसौटी ज़िंदगी की, कभी सौतन कभी सहेली, कहीं तो होगा, जैसे कई बड़े वरवाहिकों में काम किया है. इनके अलावा वो साल 2013 में बिग बॉस सीजन 6 की वो विनर रह चुकी हैं. अब उर्वशी के दोनों बेटे जवान हो गए हैं और काफी हैंडसम दिखते हैं और खबर है कि उर्वशी अपने दोनों बेटों को जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करेंगी. फिलहाल वो दोनों अपनी कॉलेज एजुकेशन पर फोकस कर रहे हैं. अपनी अ  पढ़ाई पूरी करने के बाद वो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे.

जानिए नोटबंदी के कुछ फायदों के बारे में...

जब न्यूड हो कर निकली महिलाएं...

शास्त्रों के अनुसार यह काम ले जाते हैं मौत के करीब

Related News