बैकलेस क्रॉप टॉप पहनकर निया ने दिखाए जलवे, हो गईं ट्रोल

अपने ग्लैमरस अवतार के लिए मशहूर होने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। जी दरअसल इस बार उन्होंने फिर से एक ऐसा वीडियो किया जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। आप जानते ही होंगे सोशल मीडिया पर इस समय उनकी रील्स वायरल हो रही है। इस रील्स के कारण ही वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। आप सभी जानते ही होंगे फैशन डीवा के नाम से बुलाए जाने वाली निया की अदाओ पर करोड़ो लोग फ़िदा है, लेकिन उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है।

 

इस वीडियो में निया ने अपनी पतली कमर पर पियर्सिंग करवा रखी है और इसी के चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं। इस वीडियो में उन्होंने व्हाइट कलर के बैकलेस क्रॉप टॉप को पहना है और इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट पहना है जो बेहतरीन दिख रहा है। कई लोगों को निया का यह अंदाज अच्छा लग रहा है लेकिन कई लोग इसे बुरा बता रहे हैं। वैसे निया के बैकलेस अंदाज को देख कर कुछ लोगों ने तो यह तक कहा है कि 'इससे अच्छा कुछ मत पहनो'। वैसे निया को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है वह हमेशा अपना बेहतरीन अंदाज दिखाती हैं। निया के इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा है- 'शर्म आना चाहिए।'

वहीँ एक अन्य ने लिखा है- 'एकदम जाहिल महिला है ये'। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो उनकी पोस्ट पर आए हैं लेकिन निया को इससे फर्क नहीं पड़ता। निया के काम के बारे में बात करें तो उनकी सीरीज जमाई 2.0 जी5 पर स्ट्रीम की गई है। यह सीरीज जमाई राजा का ही पार्ट है और इसमें रवि दुबे के साथ उनका लिप किसिंग सीन भी काफी चर्चाओं में है। वैसे एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी ने टीवी शोज 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'जमाई राजा', 'पवित्र रिश्ता', 'कुबूल है', 'आप के आ जाने से', 'नागिन 3' और 'नागिन 5' में काम किया है।

रोड सेफ्टी सीरीज: युवी-सचिन के आगे विंडीज ढेर, फाइनल में पहुंचे भारतीय शेर

रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना हुई अक्षय कुमार की टीम, फोटो शेयर कर कही ये बात

अमृता राव ने फैंस को दिखाई बेटे की पहली झलक, बताया माँ बनने का अनुभव

 

Related News