इन मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है पारस छाबड़ा का नाम, लेकिन नहीं चल पाया रिश्ता

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से अपने करियर का आरम्भ करने वाले पारस छाबड़ा ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उन्होंने अपने करियर का आरम्भ शो स्प्लिट्सविला से किया था। उसके पश्चात् कई टेलीविज़न शो में काम करने वाले पारस ने बिग बॉस 13 में अपनी अलग पहचान बना ली थी। आज पारस अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

वही पारस छाबड़ा जिस भी शो का पार्ट बने हैं उसमें उनका किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ नाम जुड़ा है। बिग बॉस 13 में भी पारस का नाम शहनाज गिल तथा माहिरा शर्मा से जोड़ा गया था। साथ ही पारस छाबड़ा अभिनेत्री सारा खान को डेट कर चुके हैं। हालांकि ये रिलेशनशिप एक बुरे मोड़ पर आकर टूट गया था। पारस छाबड़ा बिग बॉस 14 की प्रतियोगी पवित्रा पुनिया को भी डेट कर चुके हैं। एक वक़्त था जब दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन ये रिलेशनशिप अधिक वक़्त तक नहीं चल पाया था। 

साथ ही बिग बॉस 13 का भाग बनने से पहले पारस छाबड़ा आकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते में थे। दोनों ने एक-दूसरे के नाम के टैटू तक बनवा रखे थे। शो में आने के पश्चात् पारस ने आकांक्षा से ब्रेकअप कर लिया था। उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए थे। बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने बताया था कि वह पारस छाबड़ा को पसंद करती हैं। जिसके पश्चात् से पारस का शहनाज से नाम जुड़ा था। लेकिन बाद में पारस ने शहनाज से किनारा कर लिया था तथा वह माहिरा के साथ मिलकर रियलिटी शो में गेम खेलते दिखाई देते थे। शो में एक-दूसरे को अपना वेस्ट मित्र बताने वाले पारस छाबड़ा एवं माहिरा शर्मा अक्सर साथ में दिखाई देते हैं। दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुके हैं। पारस और माहिरा रिश्ते में हैं या नहीं इस बारे में दोनों ने कोई पुष्टि नहीं की है।

क्या 'अनुपमा' से बाहर हो रहे है वनराज? प्रोड्यूसर ने बताया सच

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो, सब लोग दे रहे है बधाई

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी के डेब्यू से पहले कही बड़ी बात, इस बात का है दुःख

 

Related News