श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी के डेब्यू से पहले कही बड़ी बात, इस बात का है दुःख

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी एक प्राउड मां हैं, क्योंकि बेटी पलक तिवारी हॉरर मूवी 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में अपनी स्टार्टिंग के लिए तैयार हैं। हालांकि, टीवी स्टार को इस बात का पछतावा है कि वह पलक को अपने सपोर्ट से अधिक नहीं दे सकी क्योंकि वह मुख्य तौर पर एक अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं।  

टेलीविज़न जगत से होने का हुआ नुकसान:-
श्वेता तिवारी ने कहा, 'मुझे बहुत गर्व महसूस होता है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला, उसने अपने दम तथा अपने ऑडिशन के साथ किया। मैं केवल उसका बैक सपोर्ट करने के लिए थी। मैं उसे एक अलग इंडस्ट्री में होने की वजह से और कुछ नहीं दे सकती थी। (मैं) टेलीविज़न जगत से हूं और वह फिल्म जगत में डेब्यू करने जा रही है।' श्वेता तिवारी ने बताया, 'इन दोनों इंडस्ट्रीस में काम करने का ढंग बिल्कुल अलग है। मुझे लगता है कि मैं उसकी अधिक सहायता नहीं कर सकती थी, जिसका मुझे दुख है। वह इतनी मेहनती लड़की है तथा मुझे उस पर बेहद गर्व है।'

दो दशक से हैं इंडस्ट्री का भाग:- 
40 वर्षीय श्वेता बीते दो दशकों से ज्यादा वक़्त से टीवी जगत का हिस्सा हैं। उन्होंने 'कसौटी जि़ंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज के तौर पर अपने प्रदर्शन के साथ पॉपुलैरिटी प्राप्त की, और बाद में 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे शो में एक्टिंग की।

फ्लिपकार्ट पर मिल रही है शानदार छूट, मिलेगा भारी फायदा

बबिता जी के वीडियो पर टप्पू ने किया ऐसा कमेंट कि लोग बोले- 'बच्चे हो...'

करियर की बुलंदियों पर थे पर्ल वी पुरी, लेकिन एक आरोप ने बदल दी अभिनेता की जिंदगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -