मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो, सब लोग दे रहे है बधाई

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभाने वाली मदालसा शर्मा की शादी की तीसरी वर्षगांठ है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है तथा उसमें एक प्यारा सा संदेश लिखा है। वनराज को कुछ भी बोल देने वाली काव्या उर्फ मदालसा सोशल मीडिया पर अपने हस्बैंड पर बहुत प्यार उड़ेल रही है। 

मदालसा ने साझा की रोमांटिक तस्वीर:- 
हाल ही में मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम खाते पर अपने हस्बैंड मिमोह चक्रवर्ती के साथ तस्वीर साझा की है। इस फोटो में मदालसा हस्बैंड को गले लगाती दिखाई दे रही हैं। दोनों की मुस्कान देखकर यह साफ लग रहा है कि मिमोह एवं मदालसा आपस में कितने खुश हैं। मदालसा ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'प्यारे पति, मैं आपसे प्यार करती हूं। हमें तीन वर्ष का मुबारकबाद ' आपको बता दें, मदालसा की शादी 10 जुलाई 2018 को मिमोह चक्रवर्ती के साथ हुई थी। मदालसा शर्मा फिल्म प्रोड्यूसर तथा निर्देशक सुभाष शर्मा तथा अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं। टेलीविज़न जगत में आने से पहले मदालसा अपने अभिनय का जलवा दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में दिखा चुकी हैं। 

मदालसा हैं मिथुन की बहू:-
मिथुन के बेटे और मदालसा के हस्बैंड मिमोह भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। उन्होंने कई मूवीज जैसे- जिम्मी, हॉन्टेड, लूट, रॉकी में काम किया। मिमोह काफी वक़्त से एक्टिंग की दुनिया से गायब हैं। 

फ्लिपकार्ट पर मिल रही है शानदार छूट, मिलेगा भारी फायदा

बबिता जी के वीडियो पर टप्पू ने किया ऐसा कमेंट कि लोग बोले- 'बच्चे हो...'

करियर की बुलंदियों पर थे पर्ल वी पुरी, लेकिन एक आरोप ने बदल दी अभिनेता की जिंदगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -