'ज्योति' एक्ट्रेस स्नेहा वाघ के पिता का निधन, इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कोरोना महामारी की देश में दूसरी लहर के चलते कई परिवारों ने अपने नजदीकी को खो दिया है। टेलेवसीयों और फिल्म इंडस्ट्री से भी एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं। हाल ही में टेलीविज़न अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने पिता के निधन की जानकारी एक इमोशनल पोस्ट के माध्यम से दी है। 

बता दें कि स्नेहा के पिता बीते कुछ समय से न्यूमोनिया से जूझ रहे थे। इसके अतिरिक्त वह कोरोना की चपेट में भी आ गए थे, जिसकी वजह से उनकी जान गई। अभिनेत्री ने पिता को अलविदा कहते हुए एक नोट सोशल मीडिया पर लिखा है। मालूम हो कि स्नेहा वाघ टेलीविज़न सीरियल 'चंद्रगुप्त मौर्या' और 'एक वीर की अरदास वीरा' में नजर आ चुकी हैं। 

स्नेहा ने लंबी-चौड़ी पोस्ट में बताया कि उनके पिता ने उन्हें मजबूत और आत्मविश्वास से भरा रहना सिखाया है। उनके पिता परिवार के लिए पहले हीरो रहेंगे। हालांकि, जिंदगी पहले की तरह नहीं होगी, लेकिन वह हमेशा परिवार के दिल में रहेंगे। स्नेहा ने लिखा, "डियर पापा, आपने अपने शब्दों से कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाई है, उनका दिन बनाया है। आप बहुत पेशेन्स वाले इंसान थे, जिसका दिल बहुत खूबसूरत था। आपने हमें मजबूत रहना और आत्मविश्वास से भरा सिखाया है। आपने हमें खुद की इज्जत करना सिखाया है और सपनों को पाना भी।"

जैस्मिन भसीन की मां को हॉस्पिटल में नहीं मिला था बेड, हो गया था ये हाल

कोरोना की चपेट में आई रुबीना दिलैक, पोस्ट शेयर कहा- 1 महीने के बाद दे सकूंगी प्लाज्मा

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर

Related News