कोरोना की चपेट में आई रुबीना दिलैक, पोस्ट शेयर कहा- 1 महीने के बाद दे सकूंगी प्लाज्मा...
कोरोना की चपेट में आई रुबीना दिलैक, पोस्ट शेयर कहा- 1 महीने के बाद दे सकूंगी प्लाज्मा...
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रही रुबीना दिलैक भी कोरोना की चपेट में आ गई है। इसकी खबर स्वयं रुबीना दिलैक ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी है। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि रुबीना को संक्रमण कैसे हुआ। रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से उनके साथ संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने की भी अपील की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- “मैं भी अब एक माह पश्चात् प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एलिजिबल हो जाऊंगी। टेस्ट पॉजिटिव आया है। 17 दिनों के लिए होम क्वारंटीन बीते 5 से 7 दिनों में जो भी लोग मेरे कांटेक्ट में आए हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं।” रुबीना के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी मिलने के पश्चात् उनके प्रशंसक और दोस्त परेशान हो गए हैं। सभी रुबीना के पोस्ट पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

निक्की तंबोली ने लिखा- हे भगवान, अपना ध्यान रखो बेबी। अली गोनी, जो कि रुबीना को अपनी बहन मानते हैं, उन्होंने लिखा- या अल्लाह रहम, कृपया अपना ख्याल रखो रुबी। इसी प्रकार दृष्टि धामी, राहुल महाजन तथा अन्य सेलेब्स ने भी रुबीना को शीघ्र ही स्वयं होने की शुभकामनाएं दी हैं। रुबीना दिलैक के संक्रमित होने के पश्चात् अब कोरोनावायरस का संकट उनके हस्बैंड और अभिनेता अभिनव शुक्ला पर भी मंडरा रहा है। फिलहाल, अभिनव शुक्ला की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है। अभिनव के प्रशंसक यह उम्मीद व्यक्त कर रहे हैं कि अभिनेता इस संक्रमण का शिकार न हों।

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर

ट्रोलर्स के निशाने पर आई हिमांशी खुराना, किया ऐसा ट्वीट की फैंस बोल पड़े- लोगों को ना दें झूठी उम्मीद...

दुखद! मशहूर अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, मनोज बाजपेयी ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -