जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर
जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर नज़र आएँगे सुनील ग्रोवर
Share:

सुनील ग्रोवर वर्षों से टेलीविजन पर अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों का दिल जीतते हुए आए । उन्होंने वेब सीरीज 'तांडव', या अक्षय कुमार स्टारर मूवी 'गब्बर इज बैक' जैसी विषम गंभीर मूवी में भी अपनी भूमिका से लोगों को प्रभावित कर चुके है। हाल के वर्षों में नए युग की प्रतिभाओं के लिए सोशल मीडिया का आगमन एक वरदान रहा है और सुनील को भी इस मंच से लाभ हुआ है।

उन्होंने बोला, "आपको इतना देखना होगा कि सोशल मीडिया के कारण से बहुत प्रतिभाएं सामने आई हैं। सभी को खुद को पेस करने के लिए एक मंच मिला है और जो चाहें उन्हें देख सकता हैं" सुनील ने बोला कि अगर सोशल मीडिया और ओटीटी के आगमन की कहानी की बात करें तो यह परिवर्तन कुछ वर्षों में ही हुआ है। थिएटर से लेकर फिल्मों तक, सोशल मीडिया से लेकर ओटीटी तक दर्शकों ने अब साबित कर दिया है कि वे आसानी से सब कुछ अपना सकते हैं।

उन्होंने बोला, "परिवर्तन अपरिहार्य है। जब मूवी आने लगीं, तो लोगों को लगा कि नाटकों के दर्शक प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन थिएटर जारी है। आखिरकार, सोशल मीडिया आ गया और अब हमारे पास ओटीटी है। वक़्त के साथ, लोग विकास के अनुकूल हो जाते हैं"

उनके लिए, एक कलाकार के रूप में, विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्मों का मतलब प्रयोग करने का एक अच्छा मौका मिला, जो बदले में नई चुनौतियों का सामना करता है। सुनील जल्द ही आगामी कॉमेडी शो 'हसे तो फंसे' में नज़र आने वाले है, जहाँ 10 कॉमेडियन एक दूसरे को हंसाने की कोशिश करते हुए एक घर में बंद हो जाएंगे। उनके लिए ना हंसना चुनौती है और आखिरी तक प्रतियोगी जो बिना हंसे रहेगा। शो के बारे में सुनील ने कहा, "शो का प्रारूप अलग है और जिसमे एक ऐसा मानसिक तंत्र है, जिसके बारे में मैंने पहले कभी नहीं सोचा था।"

मीडिया जगत के लिए एक और बुरी खबर, दूरदर्शन की मशहूर एंकर कनुप्रिया का कोरोना से निधन

ब्यूटी पार्लर में सज रही थी दुल्हन, अचानक आया दूल्हे का मैसेज और टूट गई शादी

रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने वाले नेताओं की CBI जांच हो, दिल्ली HC में PIL दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -