टीवी के इस मशहूर अभिनेता ने इस एक्ट्रेस को मारा जोरदार थप्पड़...

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई ऐसे शोज हैं जो खूब पसंद किए जा रहे हैं. ऐसे मेंटीवी के शोज में आने वाले सीन्स को फिल्माने के लिए कलाकारों को ऐसी एक्टिंग करनी होती जिससे फिल्माया जाने वाला एक्ट रियल दिखाई दे. ऐसे में कई बार कलाकार कुछ ऐसे सीन कर जाते हैं जो उन्हें भी नहीं भाते हैं. वहीं कई बार कलाकारों को सीन्स की डिमांड के मुताबिक ऐसे मंजर से गुजरना करना पड़ता है जिसमें वे कंफर्टेबल नहीं महसूस करते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है.

जी दरअसल स्टार भारत के शो 'मुस्कान' में कुछ ऐसा हुआ है जहाँ स्टार को सीन करने में दिक्कत आई है. दरअसल स्टार भारत के शो 'मुस्कान' का ट्रैक इन दिनों जबदस्त ट्विस्ट से भरा है और इन दिनों शो में बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जो मजेदार है. शो में हालिया सीन्स की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना हुई जिसमे शो के दौरान 'रौनक' का किरदार निभाने वाले अभिनेता शरद मल्होत्रा को 'मुस्कान' यानी येशा रुघानी को गुस्से में थप्पड़ मारना था और इस सीन को करने के दौरान शरद काफी असहज महसूस कर रहे थे और वहीं बताया जा रहा है कि सीन की शूटिंग शुरू होने से पहले शरद ने येशा से इस बात के लिए मांफी मांगी कि उन्हें किसी लड़की के ऊपर हाथ उठाया पड़ रहा है.

उन्होंने कहा उन्हें यह इसलिए करना पड़ा क्योंकि यह सीरियल के स्क्रिप्ट के मुताबिक था. वहीं इस मामले में शरद ने बताया कि वह रियल लाइफ में किसी भी लड़की के ऊपर हाथ उठाने के खिलाफ हैं और उन्हें सीरियल की स्क्रिप्ट के मुताबिक ऐसा करना पड़ा. आप सभी को बता दें कि उनका यह व्यवहार सभी की नजरों में उन्हें उठाता है.

अपने रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट का चेहरा भी नहीं देखना चाहती दीपिका कक्क्ड़

Video : अपने निजी अंगों पर अंगूर लगाकर हिलाने लगीं राखी सावंत, देखते ही दीपक का हुआ ऐसा हाल

Related News