Tuticorin custodial Death: जांच कर रहे CBI के दो सदस्य मिले कोरोना पॉजिटिव

मदुरै: तमिलनाडु में बीते महीने ही पुलिस हिरासत में हुई पिता-पुत्र की मौत के मामले में इंस्पेक्टर श्रीधर को कारागार में डाला गया था. वहीं अब आई खबर के मुताबिक इस मामले में आरोपित इंस्पेक्टर श्रीधर की बीते गुरुवार सुबह मदुरै केंद्रीय कारागार में तबीयत बिगड़ गई. तबियत बिगड़ने के बाद उसे राजकीय राजाजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. वहीं मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम के दो सदस्य के बारे में भी बड़ी खबर आई है.

जी दरअसल इस मामले में जांच कर रही टीम के सब इंस्पेक्टर व हेड कांस्टेबल को कोरोना हो गया है. दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. दोनों को स्थानीय अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. जी दरअसल टीम के बाकी सदस्यों की कोरोना जांच के लिए भी आदेश दिए जा चुके हैं. अब बात करें पिता-पुत्र की मौत के बारे में तो 59 वर्षीय आरपी जयराज व उनके 31 वर्षीय बेटे जे. बेनिक्स को कर्फ्यू के दौरान स्थानकुलम बाजार में मोबाइल दुकान खोलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. दोनों को कोविलपट्टी उप कारागार में रखा गया था. वहीं अब यह आरोप है कि दोनों की पुलिस ने जमकर पिटाई की थी और दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें कोविलपट्टी राजकीय अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया था.

वहीं 22 जून को बेनिक्स की मौत हो गई, और उसकी अगली सुबह जयराज भी मर गए थे. इसी मामले में 10 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया था. वहीं बताया जा रहा है पहले तो यह मामला कोविलपट्टी ईस्ट थाने में दर्ज किया गया था. वहीं उसके बाद में इसकी जांच सीबीआइ को दे दी गई थी. हाल ही में अस्पताल के डीन ने बताया कि 'श्रीधर के स्वास्थ्य की जांच की गई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया है.'

क्यों मनाया जाता है कारगिल विजय दिवस, कैसे हुई युद्ध की शुरुआत ?

एम जी रामचंद्रन की प्रतिमा को केसरिया कपड़े से ढंकने पर भड़के विधायक, जताया विरोध

आज होगी Tecno ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की लॉन्चिंग, जाने फीचर्स

 

Related News