एम जी रामचंद्रन की प्रतिमा को केसरिया कपड़े से ढंकने पर भड़के विधायक, जताया विरोध
एम जी रामचंद्रन की प्रतिमा को केसरिया कपड़े से ढंकने पर भड़के विधायक, जताया विरोध
Share:

पुडुचेरी: अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के संस्थापक और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम.जी.रामचंद्रन की प्रतिमा को केसरिया कपड़े से ढंक दिया है. इसके बाद काफी हंगामा मच गया है और अब मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी विधायकों ने इस पर विरोध जताया है.

जी दरअसल हाल ही में AIADMK विधायक ए. अंबालागन ने कहा कि, 'दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.' इसके अलावा उन्होंने पार्टी के एक अन्य विधायक वैयापुरी मणिकंदन के साथ मिलकर केसरिया कपड़े को प्रतिमा को हटाकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया है. जी दरअसल AIADMK सूत्रों ने कहा कि 'मामले में पुलिस शिकायत दर्ज कराई गई है.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले कोयंबटूर के सुंदरम में समाज सुधारक ईवी रामासामी पेरियार की मूर्ति पर भगवा रंग फेंकने का मामला सामने आया था. वहीं इस दौरान भी कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध कर दिया था.

जी दरअसल एमजीआर का नाम मारुथुर गोपालन रामचंद्रन था, लेकिन उन्हें एमजीआर के नाम से जाना जाता है. आपको पता हो वह भारतीय राजनीतिज्ञ और फिल्म अभिनेता रह चुके हैं. इसके अलावा तमिलनाडु में वह 10 साल तक मुख्यमंत्री तक रह चुके था. उनका जन्म श्रीलंका के कैन्डी सिटी में 17 जनवरी 1917 को हुआ था और 24 दिसंबर 1987 को उन्होंने चेन्नई में अंतिम सास ली थी. साल 1988 में एम.जी.आर के मरने के बाद उन्हें भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भारत रत्न से सम्मानित किया गया था.

फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने की आत्महत्या

कोलाट्टम लोक नृत्य कर कोरोना के प्रति जागरूकता फैला रहा है ट्रांसजेंडर समुदाय

तमिलनाडु में सामने आए 5849 नए मामले, एक लाख 86 हजार तक पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -