छात्रा को रोककर शिक्षक ने की गंदी हरकत

हमारे देश में लगातार आपराधिक मामलों में इजाफा हो रहा हैं. बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले तो अब आम बात हो गई हैं. ऐसे ही हरिद्वार से अब एक जबरदस्ती किए जाने का मामला सामने आया हैं. बताया जा रहा है कि हरिद्वार में एक शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है. खबरों के अनुसार इस मामले में छात्रा ने वहां से भागकर घर पहुंचकर अपने परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी तो परिवार का बुरा हाल हो गया. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने पहले तो शिक्षक की जमकर धुनाई की उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

ख़बरें मिली है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालान काट दिया है व उसे हिरासत में ले रखा है. खबरों के अनुसार शहर कोतवाली एरिया में एक मकान में शिक्षक अमरजीत निवासी ऋषिकेश बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करता था. बता दें कि यह हादसा बीते मंगलवार का हैं. 

बीते मंगलवार को जब ट्यूशन पढ़ने के बाद सब छात्र और छात्राएं चले गए, तो आरोपी ने एक छात्रा को अपने साथ रोक लिया व बोला ‘तुम्हे मैं और कुछ भी पढ़ना व सीखाना चाहता हूँ. जहां फिर शिक्षक ने कहा कि तुम्हे दर्द होगा थोड़ा-थोड़ा’ इसके बाद शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी प्रारम्भ कर दीं. फिर शिक्षक छात्र के स्कर्ट में हाथ डालने लगा. लेकिन छात्रा कलयुगी शिक्षक के हाथों से बच निकली. 

कहीं आप भी तो नहीं हुए इस लड़की की फर्राटेदार अंग्रेजी के शिकार, आपको दहला देंगी यह खबर

कातिलों ने कत्ल करके फोड़ दी युवक की आंखें और काट द‍िए कान

मध्यप्रदेश: महू के पास नकली नोटों के साथ तीन युवक गिरफ्तार

बड़वानी जिले में आठ देशी पिस्टल और एक कट्टा सहित दो आरोपी गिरफ्तार

मामा-भांजी में पनपा प्यार लेकिन अंजाम सुनकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े

Related News