टी-सीरीज प्रोडक्शन हाउस ने आदिपुरुष में प्रभास के रोल का किया खुलासा

टी-सीरीज़ प्रोडक्शन हाउस ने बाहुबली स्टार प्रभास के बारे में पारिश्रमिक का खुलासा किया, बता दें कि यहाँ टी-सीरीज़ ने प्रभास स्टारर आगामी पौराणिक फिल्म, आदिपुरुष के बारे में खुलासा किया है, जिसमें बाहुबली स्टार को मुख्य भूमिका निभाने के लिए 50 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आदिपुरुष को तन्हाजी प्रसिद्धि के ओम राउत द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और इस फिल्म में, प्रभास भगवान राम की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि कृति सनोन देवी सीता के रूप में अपनी स्क्रीन उपस्थिति बनाएगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओम राउत का आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य रामायण का रूपांतरण है। इससे पहले ओम राउत ने प्रभास को मुख्य भूमिका में लेने की बात कही थी और कहा था, "मुझे लगता है कि प्रभास इस भूमिका में फिट हैं, उनकी आंखें इतनी गहरी हैं, उनका रुख, जिस तरह से वह खुद को निभाते हैं, उनका पूरा व्यक्तित्व। मैं प्रभास में आदिपुरुष को देख सकता था और अगर वह नहीं होते तो मैं आदिपुरुष फिल्म नहीं बनाता। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आदिपुरुष, जिसमें लंकेश की भूमिका में सैफ अली खान भी हैं, को हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा और तमिल, मलयालम, कन्नड़ में भी रिलीज होगी। बिग बजट ड्रामा 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

बड़ी खबर! रश्मिका मंदाना को हुआ प्यार

सांसद चिंता अनुराधा ने निजी संगठनों से कोविड पीड़ितों के समर्थन में आने की अपील की

टीडीपी एमएलसी बुद्ध वेंकन्ना ने YSRCP सरकार को लगाई जमकर लताड़, कही ये बात

Related News