दिमाग का दही कर देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

आप सभी देख सकते हैं बार्क की इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ चुकी है जो बहुत बेहतरीन है। इस बार पहले पोजिशन में कोई बदलाव नहीं हो पाया है। इसी के साथ कपिल शर्मा का शो इस हफ्ते भी टॉप 10 लिस्ट से बाहर है। वहीँ एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 4' इस बार बुरी तरह पीट गया है। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो किस स्थान पर रहा।

इस बार शो 'कुंडली भाग्य' नंबर एक पर रहा है। आपको पता हो सीरियल लंबे समय से टॉप पर बना हुआ है और दूसरे नंबर पर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' को जगह मिली है। वहीं आपको याद हो तो पिछले हफ्ते इस जगह सीरियल 'नागिन 4' था और शो की गिरती टीआरपी का ही नतीजा है कि आने वाले समय में शो में लीप आ जाएगा। वहीं तीसरे नंबर पर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' है। आपको याद हो बीते हफ्ते भी ये सीरियल इसी नंबर पर था। इस बार डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' चौथे नंबर पर है और कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पांचवें नंबर पर रहा। इसी के साथ स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छठा नंबर मिला और सीरियल 'छोटी सरदारनी' सातवें नंबर पर रहा। वहीं कपिल शर्मा के शो को इस हफ्ते आठवें पोजिशन से ही संतोष करना पड़ा और नौवें नंबर पर सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' रहा। इसी के साथ आखिरी और अंत में दसवें नंबर पर 'नागिन 4' है।

ये हैं इस हफ्ते की टॉप 10 लिस्ट- 1. कुंडली भाग्य 2. खतरों के खिलाड़ी 10 3. कुमकुम भाग्य 4. इंडियाज बेस्ट डांसर 5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 6. ये रिश्ता क्या कहलाता है 7. छोटी सरदारनी 8. द कपिल शर्मा शो 9. ये रिश्ते हैं प्यार के  10. नागिन 4

एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द ही हॉरर फिल्म आएंगे नजर

'इंडियाज बेस्ट डांसर' की प्रतियोगी ने मलाइका को दिया ये खास तोहफा

झगड़े के दो साल बाद एक मंच पर साथ नजर आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

Related News