झगड़े के दो साल बाद एक मंच पर साथ नजर आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
झगड़े के दो साल बाद एक मंच पर साथ नजर आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
Share:

सोनी टीवी का लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा के फैंस अभी भी सुनील ग्रोवर यानि 'गुत्थी' को याद करते रहते हैं. साल 2017 में हुई लड़ाई के बाद से सुनील शो से अलग हो गए थे. हालांकि कई बार कपिल दोस्ती की पहल करते हुए नजर आये थे लेकिन सुनील ने उनसे दूरी ही बनाए रखी हुईं हैं. अब लंबे वक्त के बाद कपिल और सुनील एक साथ मंच पर नजर आए . कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडिया शेयर किया हुआ है जिसमें सुनील ग्रोवर भी दिखाई दे रहे हैं. कपिल के किसी करीबी दोस्त की शादी का ये वीडियो है जहां गायक मीका सिंह भी नजर आ रहे हैं. मीका 'ऐ मेरी जोहरा जबीं' गाना गाते हैं जिसके बाद कपिल उनके साथ ताल से ताल मिलाते हैं. सुनील भी कपिल का पूरा साथ देते हैं.

वीडियो के साथ कपिल ने लिखा- 'यह बहुत ही स्पेशल और सुंदर शाम थी, पाजी. ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया. कुमरिया परिवार को शादी की ढेर सारी बधाई. ' वीडियो पर सुनील ग्रोवर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'वाकई ये स्पेशल दिन है. वरुण, कनिका और पूरे परिवार को बधाई. ढेर सारा प्यार और शुक्रिया. '

आपको बता दें कि साल 2017 में कपिल के शो की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से इंडिया लौट रही थी. चश्मदीदों के अनुसार  फ्लाइट में कपिल ने व्हिस्की की पूरी बोतल पी ली थी. इसके बाद केबिन क्रू ने पूरी टीम को खाना सर्व कर दिया. कपिल उस समय भी ड्रिंक ही कर रहे थे इसलिए टीम ने उनके बिना ही खाना शुरू कर दिया. इसी बात से कपिल नाराज हो गए. मामला इतना बढ़ गया कि सुनील ग्रोवर के साथ उनकी हाथापाई तक हो गई थी.

टीवी की संस्कारी बहू ने कड़कती धुप में दिया शानदार पोज

आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -