इस हफ्ते की TRP लिस्ट में आया सबसे बड़ा उलट-फेर, शामिल हुआ BB14

एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार की टीआरपी लिस्ट में बड़ी हेर-फेर नजर आई है। जी दरअसल इस हफ्ते लिस्ट में एक ख़ास नाम शामिल हुआ है और वह ख़ास नाम है सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का। आइए दिखाते हैं टीआरपी लिस्ट।

अनुपमा- स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ ने एक बार फिर से बाजी मारी है। इस समय शो में जबरदस्त ड्रामा नजर आ रहा है। एक तरफ काव्या वनराज को खुद से दूर जाते हुए नहीं देख पा रही है वहीं दूसरी ओर अनुपमा को भी अब वनराज का साथ अच्छा लगने लगा है। ऐसे में ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं और लोग हैरानी से शो देख रहे हैं।

इमली - यह शो भी इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो में सुम्बुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी नजर आ रहे हैं। शो में इमली आदित्य से दूर होने की प्लानिंग कर रही है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आदित्य को कुछ गुंडे किडनैप करने वाले हैं और ऐसे में इमली ही उसकी जान बचाएगी।

बिग बॉस 14-ग्रैंड फिनाले - सलमान खान के कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 14’ ने काफी समय तक TRP लिस्ट में जगह नहीं बनाई लेकिन फिनाले के कारण यह शो TRP में शामिल हो गया। शो के ग्रैंड फिनाले ने टीआरपी लिस्ट में जगह बना ली है और आपको पता ही होगा इस सीजन का खिताब टीवी की ‘छोटी बहू’ रूबीना दिलायक ने अपने नाम किया है।

गुम है किसी के प्यार में - यह शो भी इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो ने चौथा पायदान पाया है। इसमें भी ट्विस्ट आ रहे हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है - यह शो शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का है। इस शो में कहानी ने जबरदस्त मोड़ लिया हुई है। यही वजह है कि बीते दो हफ्ते से राजन शाही का ये शो लगातार टॉप 5 शोज की लिस्ट में अपनी जगह बना रहा है। फिलहाल आ रहे ट्रैक में दिखाया गया है कि सीरत और मनीष के बीच हुई बहस इतनी बढ़ चुकी है कि अब कार्तिक भी सीरत से चिढ़ चुका है।

बिना CM फेस के बंगाल के चुनावी दंगल में उतरेगी भाजपा, विजयवर्गीय ने दिया ये तर्क

अब दिल्ली-नोएडा की सड़क यात्रा में होगा 'ताजमहल-बनारस घाट' का दीदार, प्रशासन ने शुरू की तैयारी

दिनों दिन बढ़ता जा रहा रेल का किराया, लोकल ट्रेनों में देना होगा इतना किराया

Related News