बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ से परेशान पिता ने इन्साफ के लिए पहुंचा थाने, पुलिस ने किया ऐसा बर्ताव दे दी जान

संभल: यूपी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पिता अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान था। वह थाने में गया मगर न्याय न मिला। थाने में न्याय नहीं प्राप्त होने पर थाने के सामने ही खुदखुशी कर ली। पूरी घटना यूपी के संभल की है। पिता की खुदखुशी के पश्चात् पुलिस हरकत में आई है तथा दो अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं।

वही संभल में किशोरी के साथ छेड़छाड़ के मामले में थाना पुलिस के बर्ताव से तंग आकर पीड़िता के पिता ने थाने के सामने ही जहर खाकर खुदखुशी कर ली। पीड़िता की मां और दूसरे परिजनों का आरोप है कि थाना पुलिस से शिकायत की गई तो पुलिस ने पीड़िता, पीड़िता के भाई और उसकी मां को ही थाने में बैठाकर फैसले का दवाब बनाया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के पश्चात् से पुलिस अफसर अपनी फजीहत से बचने के लिए मीडिया के सामने आने से बचते रहे। जब मामला अधिक तूल पकड़ा तो दो अपराधियों की गिरफ्तारी होने का दावा करते हुए पुलिस अफसर अब मीडिया के सामने आकर सक्रियता बताने में लगे है। 

कुड़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के डारनी गांव की निवासी 17 वर्षीय किशोरी सोमवार को भैंस का दूध निकालने जा रही थी। आरोप है कि इसी बीच गांव के ही दबंग अतर सिंह नाम के शख्स ने किशोरी को खींचकर ले जाने का प्रयास किया। उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए बदतमीजी की एवं घटना का विरोध करने पर दबंग युवक ने गाली गलौज भी की। किशोरी ने घटना की खबर घरवालों को दी तो परिजन मामले की शिकायत करने के लिए कुड़फतेहगढ़ थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी। तत्पश्चात, पीड़ित किशोरी की मां और चाची का आरोप है कि किशोरी के परिजन अपराधी शख्स अतर सिंह के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर मंगलवार को पीड़ित किशोरी को लेकर एक बार फिर थाने पहुंचे। तो पुलिस ने कार्यवाही करने की जगह उल्टे पीड़ित किशोरी, पीड़िता के भाई और मां को थाने में ही बैठा लिया। 

आरोप है कि जब पीड़िता के घरवालों ने थाना पुलिस से थाने में बैठाए जाने की वजह पूछी तो अपराधी अतर सिंह और पुलिस कार्यवाही की जगह फैसले का दवाब बनाने लगी तथा दोपहर तक भी कोई सुनवाई नहीं हुई। आरोप है कि इसी के चलते पुलिस ने फैसले का दवाब बनाने के साथ पीड़िता और उसके घरवालों को जेल भेजने की धमकी भी दी। तत्पश्चात, पुलिस के रवैये से तंग आकर पीड़ित किशोरी के पिता ने कुलफतेहगढ़ थाने के सामने ही जहर खा लिया। उसे आनन-फानन में चिकित्सालय पहुंचाया गया, मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। वहीं घटना की खबर प्राप्त होने पर सीओ चंदौसी दीपक तिवारी और एएसपी श्रीश्चंद भी रात में ही थाने पहुंच गए। इस के चलते मीडिया से बचते नजर आए। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया तथा फिर मीडिया के सामने आकर कार्यवाही करने की बात करने लगी।

केरल ट्रेन अग्निकांड में बड़ा एक्शन, गिरफ्तार हुआ आरोपी शाहरुख

'हम शराब के ठेकेदार, कैसे बंद करा दें ठेका', इस नेता का वीडियो हुआ वायरल

दिल्लीवासियों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

Related News