त्रिपुरा: सामूहिक बलात्कार की 16 वर्षीय पीड़िता ने अस्पताल में तोड़ा दम

अगरतला: सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 16 वर्षीय एक लड़की ने अगरतला के GBP अस्पताल में दम तोड़ दिया है। बलात्कार की घटना अगरतला से लगभग 50 किलोमीटर दूर लोंगथराई घाटी अनुमंडल में हुई। पीड़िता के परिजनों के अनुसार, अपराधी उसके साथ बलात्कार कर फरार हो गए. पुलिस ने पहले घातक चोट का केस दर्ज किया और नाबालिग लड़की की मौत के बाद अंबासा थाने के प्रभारी अधिकारी हिमाद्री सरकार ने कहा कि, ''अब हत्या का केस दर्ज किया जाएगा।''

सूत्रों के अनुसार, 16 वर्षीय लोंगथराई घाटी अनुमंडल स्थित अपने घर से बच्ची को उसके परिजनों ने छुड़ाया। उसके माता-पिता झूम किसान हैं। झूम भूमि में खेती करने के बाद, वे शाम को घर लौटे तो देखा कि लड़की अपने घर के भीतर जमीन पर नग्न अवस्था में पड़ी थी और खून बह रहा था। उन्होंने उसके शरीर पर चोट के कई निशान भी देखे पीड़िता की मां के अनुसार, उसकी बेटी को खून बहता देख पड़ोसी दौड़े चले आए।

उन्होंने फ़ौरन पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पीड़िता की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जीबीपी अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई। पीड़िता की मां का आरोप है कि उसके अकेलेपन का लाभ उठाकर बदमाशों के एक समूह ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और उसे मरने के लिए छोड़ दिया।

आदिवासी महिला को बेरहमी से पीटा, निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, 7 गिरफ्तार

मानवता शर्मसार! पैसो के लालच में मां-बाप ने पैदा होते ही बेच डाला अपना बेटा, फिर करवाई गुमशुदगी की FIR

इस शहर में सैकड़ों लोगों को लगाया गया कोरोना का फर्जी टीका, एमपी से गिरफ्तार हुआ सप्लायर

Related News