एसटीए ने आयरलैंड और ब्रिटेन के लिए खोला वाणिज्यिक कार्यालय

सऊदी पर्यटन प्राधिकरण (एसटीए) ने प्रमुख स्रोत बाजारों में पर्यटन व्यापार को बढ़ावा देने और सऊदी, अरब के प्रामाणिक घर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपनी रणनीति के हिस्से के रूप में यूनाइटेड किंगडम और आयरलैंड के लिए एक वाणिज्यिक केंद्र खोला है। यह एक बार फिर विदेशी स्थलों की खोज के दुनिया भर के यात्रियों को सुविधाजनक बनाता है।  यह कदम प्राधिकरण की गतिविधियों की पहुंच का विस्तार करने के लिए चीन, भारत और जीसीसी सहित दुनिया भर के 15 बाजारों में प्रतिनिधि कार्यालयों की योजना का हिस्सा है।

सऊदी पर्यटन प्राधिकरण के सीईओ फहद हमीददीन ने कहा, सऊदी पर्यटन प्राधिकरण नेटवर्क में आज संसाधनों का निवेश करके वास्तव में वैश्विक पैमाने की पेशकश देने की अपनी क्षमता को बढ़ाने पर केंद्रित है जो भविष्य के लिए हमारे व्यापार को ड्राइव करेगा। हम सांस्कृतिक रोमांच, विश्व स्तरीय विरासत स्थलों और प्रामाणिक अरब आतिथ्य की सऊदी की विविध पेशकश को प्रदर्शित करने के लिए पेशेवरों की एक एकीकृत वैश्विक टीम का निर्माण कर रहे हैं।

सऊदी पर्यटन पर्यटन की रणनीति और मिशन के अनुरूप जागरूकता और ड्राइव रूपांतरण का निर्माण करने के लिए सऊदी के पर्यटन प्रस्ताव की पहुंच और प्रासंगिकता का विस्तार करने और टूर ऑपरेटरों, ट्रैवल एजेंटों और अन्य उद्योग हितधारकों के साथ काम करने के लिए यूके और आयरलैंड कार्यालय जिम्मेदार होंगे। यूके और आयरलैंड के प्रतिनिधि कार्यालय को MMGY Hills Balfour, यूरोप के प्रमुख यात्रा, पर्यटन और जीवन शैली संचार भागीदार के सहयोग से स्थापित किया जा रहा है। 2021 की शुरुआत में शुरू किया गया एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड जागरूकता अभियान 26 देशों और 13 भाषाओं में फैला है, जिसमें आउटडोर, प्रसारण और डिजिटल विज्ञापन में महत्वपूर्ण निवेश है।

एससीआर आयोग ने 134 किलोमीटर विद्युतीकृत लाइनों को किया शुरू

अपने अंतिम स्पर्श में दूसरा सबसे पुराना स्पेनिश चर्च में शुरू हुई नई योजना

भारतीय नागरिकों को संयुक्त अरब अमीरात के माध्यम यात्रा पर लगाया गया प्रतिबंध

Related News