तेल की कीमतों के खिलाफ रुके देशभर में ट्रकों के पहिये

दिल्ली- आज से देशभर के ट्रांसपोर्टर तेल की कीमत में जारी लगातार बढ़त को लेकर चक्का जाम करने जा रहे है और उन्हें बस चालकों का भी समर्थन मिल रहा है. संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर जो एशिया का सबसे बडा ट्रांसपोर्ट कहा जाता है के साथ साथ कई ट्रासपोयटेर संगठनों ने आज इस जाम का समर्थन किया है. ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों का कहना है कि उन्हें हर दिन करोड़ो क नुकसान होता है.

इमरजेंसी वालों के लिए नितीश गडकरी का बड़ा ऐलान

उन्होंने बताया कि दिल्ली में इन दिनों डीजल तो अपने उच्चतम स्तर पर है. लेकिन जीएसटी के लागू होने से मांग में कमी आ गई है. उन्होंने बताया इसके पहले ट्रक से 50 हजार तक कमा लेते थे. वही आज हालात ये हो गए है की गाड़ी  किश्त व ड्राइवर का खर्चा भी नही निकल पा रहा है. कुल आमदनी घटकर 5 हजार रह गई है.

तेल की कीमत से त्रस्त ट्रांसपोर्टर्स करेंगे चक्काजाम

ट्रांसपोर्ट फेडरेशन आॅफ इंडिया और आॅल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट की अगुवाई में आज 20 जुलाई से चक्का जाम शुरू किया गया है. देशभर से लाखों ट्रक और बस के पहिये थम चुके है. ट्रांसपोर्ट फेडरेशन आॅफ इंडिया के अजय मैनी के मुताबिक 20 जुलाई को देशभर  के सड़को पर ट्रकों का आवागमन रोका गया है. इसके चलते हुए नुकसान की जवाबदार सरकार होगी. बताया जा रहा है कि इसका सीधा असर महंगाई पर पड़ने वाला है. सामान कि पूर्ती न होने पर वस्तू की कीमत में इजाफा होने का  अंदेशा लगाया जा रहा है.

खबरे यहाँ भी है-

20 जुलाई से ट्रक के साथ अब बसें भी हड़ताल पर

 

Related News