20 जुलाई से ट्रक के साथ अब बसें भी हड़ताल पर
20 जुलाई से ट्रक के साथ अब बसें भी हड़ताल पर
Share:

इंदौर : देशभर के ट्रक संचालकों ने 20 जुलाई से हड़ताल का एलान किया है मगर अब उनके साथ बस संचालकों ने भी हड़ताल का समर्थन कर दिया है. अपनी छह सूत्रीय मांगो को लेकर 20 जुलाई से हड़ताल के कारण अब ट्रकों के साथ ऑल इंडिया परमिट बसें भी सड़को पर नहीं उतरेगी. ऑल इंडिया टूरिस्ट परमिट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के मुताबिक ऑल इंडिया मोटर कांग्रेस के आह्वान पर 97 लाख ट्रक हड़ताल करेंगे.

हम डीजल मूल्य में वृद्धि को लेकर ट्रक संचालकों का साथ दे रहे हैं. यातायात विभाग के पदाधिकारियों के मुताबिक इंदौर में हर दिन ऑल इंडिया परमिट की 500 से 600 बसें आती-जाती हैं. इनमें 10 से 12 हजार यात्री सफर करते हैं. इंदौर से चलने वाली बसें महाराष्ट्र, गुजरात, छत्तीसगढ़, राजस्थान, उत्तर प्रदेश के शहरों के साथ हैदराबाद तक जाती हैं.

हम भी चाहते हैं कि डीजल के मूल्य में होने वाली वृद्धि तीन माह में एक बार हो. इसे भी जीएसटी के दायरे में लाया जाए. एसोसिएशन अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने बताया कि इस बारे में बैठक कर निर्णय लिया गया है. जल्द ही इसकी अधिकृत घोषणा की जाएगी.
इस व्यापक हड़ताल का असर देश भर में देखा जाना है और इसके यात्रियों और मालवाहन में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

आयशर के नए CNG ऑप्शन ट्रक

यहाँ मिलते है ऐसे ट्रक जिनमे गार्डनिंग की जाती है

दिल्ली पुलिस ने 700 किलो गांजा पकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -