तेल की कीमत से त्रस्त ट्रांसपोर्टर्स करेंगे चक्काजाम

दिल्ली-तेल की कीमत में हुए इजाफे के चलते संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में हजारों ट्रक कतार से बेकार खडे है. एशिया का सबसे बडा माना जाने वाला ट्रांसपोर्ट संजय गांधी  ट्रांसपोर्ट को  बढते तेल की कीमतों ने बुरी तरह प्रभावित किया है.

ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों का कहना है कि उन्हें हर दिन करोड़ो क नुकसान होता है. उन्होंने बताया कि दिल्ली में इन दिनों डीजल तो अपने उच्चतम स्तर पर है. लेकिन जीएसटी के लागू होने से मांग में कमी आ गई है. उन्होंने बताया इसके पहले ट्रक से 50 हजार तक कमा लेते थे. वही आज हालात ये हो गए है की गाड़ी  किश्त व ड्राइवर का खर्चा भी नही निकल पा रहा है. कुल आमदनी घटकर 5 हजार रह गई है.

ट्रांसपोर्ट फेडरेशन आॅफ इंडिया और आॅल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट आगामी 20 जुलाई को चक्का जाम करने जा रहा है. जिसमें देशभर से लाखों की संख्या में ट्रक का आवागमन स्थगित हो जायेगा. ट्रांसपोर्ट फेडरेशन आॅफ इंडिया के अजय मैनी के मुताबिक 20 जुलाई को देशभर  के सड़को पर ट्रकों का आवागमन रूक जाएगा. इसके चलते हुए नुकसान की जवाबदार सरकार होगी. बताया जा रहा है कि इसका सीधा असर महंगाई पर पड़ने वाला है. सामान कि पूर्ती न होने पर वस्तू की कीमत में इजाफा होने का  अंदेशा लगाया जा रहा है.

तेल की कीमतों पर चिदंबरम का हमला

यहाँ समझे 26 रुपए प्रति लीटर का पेट्रोल कैसे हो जाता है 80 पार

चुल्हा जलाना भी महंगा हुआ, बढ़े गैस के दाम

पेट्रोल के दाम में छह पैसो की कमी

पेट्रोल के दामों में फ़िलहाल कोई राहत नहीं !

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -