महाराष्ट्र में दुखद हादसा, पिकअप वाहन और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के बीड जिले में एक दुखद घटना में, एक पिकअप वाहन और ट्रक के बीच टक्कर के बाद पिता-पुत्र सहित चार लोगों की जान चली गई। यह दुर्घटना शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे बीड तालुका के ससेवाड़ी गांव में अहमदपुर-अहमदनगर राजमार्ग पर हुई। जिले के मंझारसुम्भा के रास्ते पटोदा जा रही पिकअप वाहन विपरीत दिशा से जा रहे पाइप ले जा रहे एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर से पिकअप गाड़ी ट्रक में उलझ गई और कुछ दूर तक घिसटती चली गई।

पिकअप वाहन में सवार तीन लोगों की पहचान प्रह्लाद घरत (63), उनके बेटे नितिन (41) और विनोद सनप (40) के रूप में हुई। दुर्भाग्यवश, तीनों की मौके पर ही जान चली गई। टक्कर में लगी चोटों के कारण ट्रक चालक गहिनीनाथ गर्जे (31) की भी मौत हो गई। स्थिति को संभालने के लिए स्थानीय अधिकारी और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुँचाया। 

यह टक्कर राजमार्गों पर ऐसी दुखद घटनाओं को रोकने के लिए सड़क सुरक्षा उपायों और सतर्कता के महत्व पर प्रकाश डालती है। दुर्घटना के विशिष्ट विवरण और परिस्थितियों को निर्धारित करने के लिए संभवतः जांच चल रही है। समुदाय इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करता है।

रेलवे स्टेशन पर भाई-बहन ने रचाई शादी, परिवार में मचा कोहराम

'1992 को विवादित ढांचे के गिरने से MP के इस कारसेवक ने गवा दिए थे पैर', अब रामलला को लेकर PM मोदी से की ये भावुक अपील

'शॉल और कालीन कारोबार की आड़ में आतंकवाद के लिए कश्मीर आता था पैसा..', हिज्बुल के गिरफ्तार आतंकी जावेद अहमद ने उगला सच

Related News