पर्यटक बना रहे थे बाघ का वीडियो, फिर जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

वैसे तो कहा जाता है की जंगली जानवर और इंसानों का आमना सामना हो जाए तो इंसान की मौत हो जाती है या फिर वह उस जंगली जानवर का शिकार कर लेता है, लेकिन कई बार कुछ ऐसे केस भी देखने को मिल जाते है, जंहा वह जंगली जानवर लोगों के साथ खेलना चाहता है, तो कई बार वह अपनी मौजूदगी से लोगों को डरा देता है. लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा क्यों...?

जी हां सोचिए जरा यदि एक बाघ और इंसान का सामना होता है तब क्या होता है, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे यह साफ़ नज़र आ रहा है कि कुछ लोग उस बाघ की तस्वीर ले रहे थे तभी बाघ दीवार से छलांग मारकर उनके सामने आ जाता है, और तभी सभी लोग हैरान और उनमे दहशत का माहौल पैदा हो जाता है. हम बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विसेज के ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही पर्यटकों के इस बर्ताव की निंदा भी की है.

वीडियो उस समय और भी ज्यादा दिलचस्प  हो जाता है जब बाघ को देखकर वीडियो में पर्यटकों में से एक शख्स बोलता है कि ये रहा, ये रहा. लेकिन तभी बाघ सभी को चौंकाते हुए छलांग लगाता है और सामने आकर खड़ा हो जाता है. जिसके उपरांत सभी पर्यटक सन्न रह जाते हैं और कुछ डर के मारे चीखने लगते हैं लेकिन तभी एक पर्यटक अपने साथियों से धीरे-धीरे बोलता हुआ सुनाई देता है कि 'चुप रहो, चुप रहो'. परन्तु अच्छी बात तो यह थी की इस बाघ ने किसी भी पर्यटक हो कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाया है. और वह वहां से चला जाता है. 

सीएम योगी के दफ्तर भेजा गया संदिग्ध पार्सल हुआ गायब, मचा हड़कंप

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर आज राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

राष्ट्रीय बाल पुरस्कार के विजेताओं के साथ पीएम मोदी ने किया संवाद, कही ये बात

Related News