गरमा गरम नाश्ता 10 गरमा गरम ख़बरों के साथ

1. भूकंप से दहली दिल्ली

नई दिल्‍ली : हाल ही में न्यूज़ीलैंड में आये भूंकप के बाद सुनामी का कहर आया था जिसके दूसरे दिन यानि 14 तारीख को अंडमान निकोबार में आये भी भूकंप के झटके महसूस किये गए थे. और आज तड़के 4.29 पर दिल्ली एनसीआर के साथ हरियाणा में भूकंप के झटके महसूस किये गए.

2. फिर से ATM पहुंचे राहुल गांधी, लोगों से जानी परेशानियां

मुूंबई : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मुूंबई के समीप ठाणे में बैंक के बाहर नोट बदलने, रूपए जमा करने और नकदी आहरण करने के लिए लगी कतार में खड़े लोगों से चर्चा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बैंक्स के बाहर और अंदर दी जाने वाली सुविधाओं को जाना, तो दूसरी ओर आम आदमी को होने वाली परेशानियों पर चर्चा की।

3. नहीं रहें 'रामायण' के विभीषण, पटरी पर मिली लाश

'रामायण' में विभीषण का किरदार अदा कर चुके अभिनेता मुकेश रावल की मुम्बई के कांदिवली इलाके में पटरी पर लाश मिली है। मंगलवार सुबह 9.30 बजे मुकेश का शव कांदिवली स्टेशन के पास रेलवे पटरी पर मिला।

4. नोटबंदी मोदी का तुगलकी फरमान

नई दिल्ली : केंद्र सरकार द्वारा 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट बंद किए जाने के बाद विपक्ष सरकार की आलोचनाऐं करने में लगा है। इस मामले में विपक्ष ने सरकार को संसद, सड़क और राष्ट्रपति भवन के ही साथ हर मोर्चे पर घेर लिया है। 

5. यह है देश की 23 फेक यूनिवर्सिटी

पिछले दिनों UGC ने देश में मौजूद 23 फर्जी यूनिवर्सिटीज के नाम सार्वजानिक किये है. ताकि कोई भी छात्र इन फेक यूनिवर्सिटीज के झांसे में आकर अपना कैरियर बर्बाद ना करे. हम भी देश के छात्रों का भविष्य बचाने के लिए उन 23 फेक यूनिवर्सिटीज के नाम आपको बताने जा रहे है.

6. जमने लगा बर्फ, सर्द हवा से ठिठुरा शिमला

शिमला :  अभी भले ही ठंड के मौसम ने अपना असर दिखाना शुरू नहीं किया हो लेकिन शिमला में न केवल बर्फ जमने लगा है वहीं सर्द तथा बर्फीली हवा से भी शिमला के लोग ठिुठुरने लगे है। मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि नंबवर के अंतिम दिनों तक मौसम में और अधिक ठंडक पहुंच जायेगी। 

7. एक कविता जिसमें छिपा हैं सोनम गुप्ता की वफाई का राज, जानें

सोनम गुप्ता की बदनामी आज इंटरनेशनल हो गई है। जिस भी आशिक ने खुन्नस में बदनाम करने की कोशिश की उसे मालूम नहीं था कि सोनम गुप्ता की छोटी सी भूल सरहद पार चली जाएगी।

8. कैमरे की जद में आया जयपुर का संग्रहालय

जयपुर :  राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित अल्बर्ट हाॅल संग्रहालय अब कैमरों की जद में आ गया है। पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग ने सुरक्षा के लिहाज से पूरे संग्रहालय में आधुनिक एचडी कैमरे लगाने का निर्णय लिया था। इसके चलते संग्रहालय में कैमरे लगा दिये गये है। 

9. शर्मसार हुई मुंबई, लड़की से गैंगरेप

मुंबई :  मुंबई फिर एक बार उस समय शर्मसार हो गई जब यहां एक लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है लेकिन लड़की का यह आरोप है कि उसके साथ सरेराह गैंगरेप किया गया है।

10. समर्थन तो है, लेकिन चाहिये वेतन का नगदीकरण

पणजी : गोवा के सरकारी अफसरों ने मोदी के नोटबंदी फैसले का तो स्वागत किया है लेकिन वे नवंबर माह के वेतन का नगदीकरण चाहते है। इसके लिये अधिकारियों ने राज्य के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेरकर को पत्र लिखा है।

Related News