एक नजर 10 बड़ी खबर पर

बदायूं में बोले PM मोदी- सांसद हमारा नहीं फिर भी किया काम

बदायूं। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बदायूं में रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि बदायूं में वीआईपी रहते हैं।

आईएसआई जासूसी रैकेट में आयशा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल : मध्यप्रदेश के एंटीटेरसिस्ट स्क्वाड ने पाकिस्तान की खुफिया एजेेंसी आईएसआई के लिए काम करने वाले करीब 11 लोगों को पकड़ा है.

UP में हुए एमएलसी चुनाव में भाजपा की जीत

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में प्रचार प्रसार का दौर जारी है और राज्य में पहले दौर का मतदान चल रहा है लेकिन इसी बीच विधान परिषद की 5 सीटों पर 3 फरवरी को मतदान हुआ।

शशिकला ने राज्यपाल से मांगा समय, पन्नीरसेल्वम के खेमे की ओर पहुंचे एक मंत्री

तमिलनाडु: तमिलनाडु में बड़े पैमाने पर राजनीतिक गतिरोध सामने आया है। एक ओर जहां कार्रकारी मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने इस्तीफा दे दिया और फिर एआईएडीएमके के नेता दो धड़े मेें बंटकर अपने अपने नेताओं के साथ समर्थन जुटाने में लगे रहे।

राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने पर दो युवक गिरफ्तार : जम्मू

जम्मू; राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने के आरोप में दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि ये दोनो शख्स जम्मू के एक सिनेमाघर में शाहरुख़ खान की फिल्म रईस देखने गए थे,

विवाद के बीच हुआ जल्लीकट्टू का आयोजन

तमिलनाडु: लगता है कि जल्लीकट्टू को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मगर विवाद से हटकर इस खेल का आयोजन हो रहा है।

रिसाॅर्ट में रह रहे हैं शशिकला समर्थक

चेन्नई: AIADMK के 120 विधायकों को एक लग्जरी रिजाॅर्ट में ठहराया गया। जब यहां पर राजस्व विभाग का और पुलिस का अमला पहुंचा तो हडकंप मच गया।

यात्रा प्रतिबन्ध पर अगले सप्ताह नया आदेश लाएंगे ट्रम्प

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अगले हफ्ते तक आव्रजन से जुड़े एक नए शासकीय आदेश पर हस्ताक्षर करने के बारे में विचार कर रहे हैं.

फिलीपींस और ताईवान में आया भूकंप, 15 लोगो की मौत

मनीला। दक्षिणी फिलीपींस में जोरदार भूकंप के झटकों का अनुभव हुआ। भूकंप के कारण बड़े पैमाने पर भवनों को नुकसान हुआ है।

ट्रंप के खिलाफ ईरान में लाखों लोगों ने निकाली रैली

अंकारा: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा ईरान को 'नोटिस में' रखने संबंधी बयान के विरोध में ईरान में लाखों लोगों ने रैली निकाली.

Related News