बदायूं में बोले PM मोदी- सांसद हमारा नहीं फिर भी किया काम
बदायूं में बोले PM मोदी- सांसद हमारा नहीं फिर भी किया काम
Share:

बदायूं। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बदायूं में रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि बदायूं में वीआईपी रहते हैं। उनका कहना था कि यह तो मुलायम सिंह यादव और मायावती का कार्य क्षेत्र है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि वीआईपी यह क्षेत्र बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन इसके बाद भी यह पिछड़ा हुआ है। बदायूं करीब 100 पिछड़े क्षेत्रों में शामिल है।

यदि यहां का विकास करना है तो फिर हमारे साथ आईए। उन्होंने कहा कि आपके 5 वर्ष हमें दे दें और फिर देखिए यहां का बदलाव किस तरह से होता है। उन्होंने कहा कि काशी और उत्तरप्रदेश के आशीर्वाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी। यह सरकार गरीब, वंचित शोषित आदि के लिए कार्य कर रही है।

उनका कहना था कि भले ही बदायूं में हमारी पार्टी का प्रत्याशी सांसद निर्वाचिवत नहीं हुआ लेकिन इसके बाद भी हमने यहां पर विकास कार्य किए और यहां पर बिजली पहुंचाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव अच्छे दिन की बात पूछते हैं हमारी सरकार आई तो फिर अच्छे दिन क्यों नहीं हुए। प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी ने कहा कि 70 वर्ष के बाद भी 18 हजार गांव ऐसे थे जहां पर विद्युत नहीं पहुंची थी लेकिन अब सरकार प्रयास कर रही है कि इन क्षेत्रोें मेें बिजली पहुंचाई जा सके।

ये भी पढ़े -

PM मोदी के नाम पर चल रहे इंस्‍टीट्यूट पर CBI का छापा

PM मोदी को सचिन ने कहा THANK YOU

UP में बोले मोदी, लोगों को तय करना है SCAM चाहिए या कमल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -