नेहा कक्कड़ को मिल गई भाभी, इस मशहूर हसीना को डेट कर रहे हैं टोनी कक्कड़

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में आए दीं जोड़ियां बनती हैं और टूट जाती हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है बी टाउन की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई का। जी दरअसल ऐसा लग रहा है जैसे नेहा को भाभी मिल गई है। आज के समय में अपनी आवाज से लाखों युवा दिलों पर राज करने वाले टोनी कक्कड़ अब चर्चाओं में छाये हुए हैं।

जी दरअसल ऐसा लग रहा है जैसे उनको उनकी हमसफ़र मिल गई है। इस समय यह खबरें तेजी से आ रही हैं कि नेहा के भाई टोनी कक्कड़ बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली को डेट कर रहे हैं। एक रिपोर्ट को माना जाए तो निक्की तम्बोली और टोनी कक्कड़ इंडस्ट्री के नए कपल हैं। जी दरसल दोनों की रिलेशनशिप की खबरें हर तरफ फैल रही है और हर कोई दोनों का नाम साथ में लिख रहा है।

वैसे इन दिनों टोनी और निक्की एक गाने पर साथ में काम भी कर रहे हैं। खबरें हैं कि इस समय दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को काफी वक़्त दे रहे हैं। बीते दिनों ही निक्की तम्बोली ने टोनी कक्कड़ की एक तस्वीर पर कमेंट किया था, जो खूब वायरल हो रहा है। उस कमेंट में उन्होंने लिखा था, ‘इतने क्यूट क्यों हो?’ वैसे सोशल मीडिया कहीं ना कहीं यह ऑफिसियल का रहा है कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं हालाँकि इस पर अब तक दोनों की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।

शॉकिंग! ऑटो में मिली इस साउथ सुपरस्टार की डेडबॉडी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

संयुक्त किसान मोर्चा ने किया 26 मार्च को भारत बंद का आह्वान

फ्लाइट में जरूर करें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन, वरना लग सकता है 3 माह का प्रतिबन्ध

Related News