संयुक्त किसान मोर्चा ने किया 26 मार्च को भारत बंद का आह्वान
संयुक्त किसान मोर्चा ने किया 26 मार्च को भारत बंद का आह्वान
Share:

नई दिल्ली: भारत सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलनों के बीच अब संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से 26 मार्च के दिन भारत बंद का आह्वान किया जा चुका है। जी दरअसल किसान संगठनों ने हाल ही में कहा है कि, 'केवल अपातकालीन सेवाएं जारी रहेंगी बाकी सबकुछ बंद रखा जाएगा। ' ऐसे में अगर आप घर से बाहर निकल रहे हैं तो संभलकर निकले। जी दरअसल किसान संगठनों द्वारा रेल मार्ग और सड़कों को भी जाम करने की तैयारी है।

कहा जा रहा है इस आंदोलन को सफल बनाने में किसान संगठन पूरी तैयारी में लगे हुए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिलहाल दिल्ली सीमा पर किसान आंदोलनकारियों की संख्या में कमी आई है, साथ ही किसान इन दिन कृषि संबँधित कार्यों में भी व्यस्त हैं। अब यह देखना होगा कि यह आंदोलन कितना सफल होगा? वैसे आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। आने वाले 27 मार्च को बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग होने वाली है और ऐसे मे सभी राज्यों मे वोटिंग से पहले किसान संगठन अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में हैं।

आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि इस बंद को लेकर किसान संगठनों द्वारा कई दिनों बैठक की जा रही है। वहीं 29 मार्च को होली का पर्व है और इससे पहले यह भारत बंद का चुनाव पर क्या और कितना असर होगा यह देखना होगा?

फ्लाइट में जरूर करें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन, वरना लग सकता है 3 माह का प्रतिबन्ध

राजस्थान में हुआ भयंकर सड़क हादसा, 5 स्कूली बच्चों की गई जान

जान कुमार सानू संग होली खेलते नजर आईं निक्की तम्बोली, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -