टॉलीवुड की आने वाली ante sundharaniki से साउथ में डेब्यू करेगी ये अदाकारा

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर नानी और नज़रिया फहद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चाओं का पात्र बने रहते है, और तो और अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने का कारण टॉलीवुड की आने वाली फिल्म Ante Sundharaniki  जिसमे नानी और नज़रिया फहद अहम् भूमिका में नज़र आने वाले है. 

इस फिल्म के साथ नज़रिया फहद ने तेलुगु फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। नवीनतम अपडेट के अनुसार, नाजिया फहद आज नानी अभिनीत फिल्म एंथ सुंदरानीकी के सेट पर शामिल हुई हैं और निर्माताओं ने उनका स्वागत किया है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एंट सुंदरानी को एक संगीत प्रेम कहानी के रूप में जाना जाता है, जिसे विवेक आत्रेय द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। Ante Sundharaniki नानी के करियर की 28वीं फिल्म और टॉलीवुड में नजरिया की शुरुआत की।

विवेक आत्रेय को क्रिटिकली-प्रशंसित फिल्मों जैसे मेंटल मधिलो और ब्रोचारेवरुरा को असहाय करने के लिए जाना जाता है। आने वाली फिल्म में विवेक सागर का संगीत है और छायांकन निचेत बोम्मी द्वारा किया जा रहा है। हालांकि, ध्यान दिया जाना चाहिए कि हाल ही में मोहना कृष्णा इंद्रगांती के निर्देशन में सीरियल किलर थ्रिलर वी में नजर आने वाली नानी फिलहाल हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म टक जगदीश की प्रचार गतिविधियों में व्यस्त हैं। टक जगदीश एक पारिवारिक नाटक है, जिसे निन्नू कोरी प्रसिद्धि के शिव निर्वाण द्वारा अभिनीत किया गया है और इसे साहू गरपति और हरीश पेद्दी द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में ऐश्वर्या राजेश और रितु वर्मा भी प्रमुख महिलाएँ हैं। काम के मोर्चे पर, नाज़री नाज़िम आखिरी बार ट्रान्स कॉस्टरिंग अभिनेता और पति फहद फ़ासिल में देखे गए थे।

IOC और BPCL का बड़ा ऐलान, दिल्‍ली-हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों में की जाएगी ऑक्‍सीजन की सप्लाई

कोरोना योद्धाओं को अब नहीं मिलेगा 50 लाख का बीमा कवर, केंद्र ने कहा- जल्द लाएंगे नई योजना

रिलीज हुआ ‘रामयुग’ का फर्स्ट लुक, अमिताभ बच्चन की आवाज में होगी हनुमान चालीसा

Related News