क्या आपने देखा, 'टॉइलट: एक प्रेमकथा' पर करण-आलिया का यह Video

अपनी आगामी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है. देखा जाए तो अपनी फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं. अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में लगे हैं.

इस फिल्‍म के जरिए अक्षय ग्रामीण इलाकों में शौचालय की कमी जैसे मुद्दे को समाने ला रहे हैं. आपको बता दे कि, अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉइलट एक प्रेमकथा' के प्रमोशन में इन दिनों चर्चित सितारे भी आगे नज़र आ रहे हैं. पिछले दिनों वरुण धवन व अर्जुन कपूर ने भी फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग अलग वीडियो बनाए थे और अब ऐसा ही कुछ करण जौहर और आलिया भट्ट ने भी किया है.

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर और आलिया भट्ट का विडियो रिलीज़ हुआ है, जिसमें दोनों अपने फैन्स को इस वीकेंड पर 'टॉइलट: एक प्रेमकथा' को देखने के लिए मोटिवेट करते दिख रहे हैं. आप भी देखिये उनका यह वीडियो.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

Related News