10वीं में अच्छे अंक लाने के चक्कर में बेटे ने कर डाली पिता की हत्या, जानिए पूरा मामला

गुना: मध्य प्रदेश में 15 वर्षीय एक लड़के ने अपने पिता का क़त्ल कर दिया। मामला गुना जिले का है। पुलिस ने खबर दी है कि पिता ने अपने बेटे से बोला था कि वो दसवीं कक्षा में अच्छे नंबर लाए। इसी बात से खफा होकर बेटे ने कुल्हाड़ी से काट कर अपने पिता का क़त्ल कर दिया। गुना के पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत लड़के को गिरफ्त में लिया गया है।   

वही पुलिस अधीक्षक ने कहा, 'शनिवार की देर रात 46 वर्षीय एक व्यक्ति की लाश मिली। वो मेडिकल के एक दुकान के मालिक थे।' मृतक के बेटे ने पुलिस के समक्ष पहले झूठी कहानी बनाई थी। उसने पुलिस को कहा था कि उसके पिता का क़त्ल पड़ोसी ने किया है। लड़के ने बताया कि नाला को लेकर पड़ोसी की उसके पिता के साथ बहस हुई थी। पड़ोसी ने उसके पिता को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

वही पुलिस ने आरभिंक तहकीकात के पश्चात् पड़ोसी को गिरफ्त में लिया था। आगे की तहकीकात के बाद यह तथ्य सामने आया कि इस हत्याकांड में परिवार के ही किसी सदस्य का हाथ है। अपराध के समय घर के दरवाजे भीतर से बंद थे। पुलिस ने इसके पश्चात् घर के सदस्यों से पूछताछ आरम्भ की। पुलिस को लड़के पर शक हुआ क्योंकि उसी ने सबसे पहले शव देखा था। अब पुलिस इस मामले में परिवार के अन्य सदस्यों के किरदार की तहकीकात कर रही है।

3 घंटे के सफर में महिलाओं के सामने युवक ने किया कई बार हस्तमैथुन....और फिर

अपहरण, धर्म परिवर्तन फिर जबरन निकाह..., फतेहपुर से सामने आया 'लव जिहाद' का सनसनीखेज मामला

युवती का पीछा करते हुए उसके घर में घुस गए बदमाश, विरोध करने पर परिजनों को लोहे की रॉड से पीटा

 

Related News