3 घंटे के सफर में महिलाओं के सामने युवक ने किया कई बार हस्तमैथुन....और फिर

3 घंटे के सफर में महिलाओं के सामने युवक ने किया कई बार हस्तमैथुन....और फिर
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के सिएटल से फीनिक्स की 3 घंटे के सफर के बीच एक महिला यात्री के सामने 4 बार हस्तमैथुन करने वाले शख्स को विमान के लैंड करते ही हिरासत में लिया जा चुका है। हालाँकि आरोपित का बोलना था कि उसने महिला से पूछा था कि हस्तमैथुन करने से उसे कोई परेशानी तो नहीं होगी। शख्स के अनुसार महिला ने बोला था कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। उसे लगा कि महिला इस बात को लेकर सहज है। लेकिन शिकायतकर्ता महिला ने इसे अभद्र व्यवहार कहा है ।

घटना 2 अप्रैल 2022 की बताई जा रही है। ख़बरों का कहना है कि जैसे ही साउथवेस्ट एयरलाइंस (Southwest Airlines) ने उड़ान भरी एंटोनियो शेरोड मैकगैरिटी नाम के शख्स ने पैंट को नीचे सरकाया और गुप्तांग बाहर निकाल हस्तमैथुन करने लगा है। महिला के मुताबिक मैकगैरिटी उसकी बगल की सीट पर बैठा था और उड़ान भरने के तुरंत बाद उसने हस्तमैथुन भी करना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने उसकी तस्वीरें क्लिक कर ली है, जिसमें वह हस्तमैथुन करते हुए नज़र आ रहा था। जब मैकगैरिटी सो गया तो महिला ने इस घटना की सूचना विमान के क्रू मेंबर के हाथ में दे दी। जिसके उपरांत क्रू मेंबर्स ने महिला यात्री का सीट को चेंज कर दिया।

जब साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट ने लैंड किया तो फीनिक्स पुलिस अधिकारियों ने महिला से इस बारें में पूछा। महिला ने अधिकारियों को कहा कि आरोपित शख्स मैकगैरिटी ने यह अश्लील हरकत 4 अलग-अलग मौकों पर किया। एफबीआई जाँचकर्ताओं ने मैकगैरिटी से भी पूछताछ की। उसने फ्लाइट के अंदर की गई हरकत के लिए उसने हमे भर दी। साउथवेस्ट एयरलाइंस ने मीडिया से कहा कि मैकगैरिटी को हवाई यात्रा के लिए आजीवन प्रतिबंधित  किया जा चुका है। साथ ही आरोपित पर संघीय कानूनों के तहत भी इल्जाम लगाए गए हैं।

अपहरण, धर्म परिवर्तन फिर जबरन निकाह..., फतेहपुर से सामने आया 'लव जिहाद' का सनसनीखेज मामला

युवती का पीछा करते हुए उसके घर में घुस गए बदमाश, विरोध करने पर परिजनों को लोहे की रॉड से पीटा

दिल्ली अपराध: क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को धोखा देने के लिए 3 लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -