कांग्रेस की सरकार बनवाने के लिए उज्जैन के श्मशान में देर रात तक हुई तंत्र साधना, कमलनाथ की फोटो रखकर हुआ अनुष्ठान

उज्जैन: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जीत के लिए शारदीय नवरात्र में चक्रतीर्थ श्मशान में तंत्र साधना की जा रही है। तांत्रिक रात्रि अनुष्ठान कर रहे हैं। पूजा में मदिरा का इस्तेमाल भी किया जा रहा है। तांत्रिक भय्यू महाराज ने बताया उज्जैन में की गई तंत्र साधना शीघ्र फल प्रदान करती है, इसलिए लोग यहां तंत्र साधना कराने आते हैं।

राजनीतिक दल व उम्मीदवार अपनी जीत से लेकर सरकार बनने पर मंत्री पद पाने के लिए तंत्र क्रिया करा रहे हैं। कुछ लोग राज्य में कांग्रेस की जीत के लिए अनुष्ठान करा रहे हैं। इसलिए प्रदेश कांग्रेस के मुखिया कमल नाथ का चित्र रख अनुष्ठान किया जा रहा है। अनुष्ठान कराने वाले का नाम गोपनीय रखा जाता है। विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसना आरम्भ कर दी है। आचार संहिता को देखते हुए चिमनगंज पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र के 134 के अपराधियों को बांड ओवर किया गया है।

टीआइ आनंद तिवारी के मुताबिक, सभी से एक-एक वर्ष के लिए सभी से 50-50 हजार रुपये का बांड भरवाया गया है। इस अवधि के चलते यदि अपराधी कोई अपराध करते हैं तो उनकी 50 हजार रुपये की राशि बरामद होने के साथ ही शेष अवधि के लिए जेल भेज दिया जाएगा।

आज 511 कौशल विकास केंद्रों का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी, ग्रामीण युवाओं को मिलेंगे कई लाभ

हमास के बर्बर कृत्यों की निंदा क्यों नहीं कर रहे भारत के राजनितिक दल, क्या 'तुष्टिकरण' ही वजह ?

किसानों से लेकर केंद्रीय कर्मचारियों तक... मोदी सरकार ने दिवाली से पहले इन लोगों को दिया बड़ा तोहफा

Related News