ममता के सांसद का विवादित बयान, कहा- जय श्री राम का नारा लगाकर रेप कर रहे भाजपा वाले

कोलकाता: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद कल्याण बनर्जी का बेतुका बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं और दुष्कर्म कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बलात्कार केे आरोपी पंडितों के खिलाफ भाजपा के लोग काले झंडे लिए प्रदर्शन करते हुए क्यों दिखाई नहीं देते हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि ये पंडित इन लोगों की पार्टी के ही होते हैं. ये लोग भगवा लबादा ओढ़े जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं और रेप-गुंडागर्दी जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी पर हमला बोलते हुए कल्याण बनर्जी ने कहा कि बंगाल में भाजपा के सबसे बड़े एजेंट अधीर रंजन चौधरी हैं. वह वाम दलों के साथ कांग्रेस का गठबंधन सही तरीके से होने नहीं देंगे क्योंकि वो भाजपा के सबसे बड़े एजेंट हैं. अर्जुन सिंह पर हमला बोलते हुए बनर्जी ने कहा कि अर्जुन सिंह सुपारी किलर है. वह बाहुबली और गुंडा होने के चलते कुख्यात हैं.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कल्याण बनर्जी ने ऐसा आपत्तिजनक बयान दिया है. हाल ही में उन्होंने देवी सीता पर भी अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद कई संगठनों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था. दरअसल, वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी ये कहते हुए पाए गए थे कि, 'सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उसके "चेलों" द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता.'

बिल गेट्स बने विश्वभर के सबसे बड़े किसान, लेकिन भू-स्वामी में शामिल नहीं है नाम

जलवायु परिवर्तन से रिकवरी पर चर्चा के लिए G7 शिखर सम्मेलन की करेगा मेजबानी

पाकिस्तान ने ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका के आपातकालीन उपयोग के लिए दी मंजूरी

Related News