Titanic की यह मोहतरमा गहरे समुद्र में नही, बल्कि इस टब में डूबी थी....देखें वही 25 Unseen Photos

89 वें ऑस्कर समारोह का भव्य तरीके से आगाज आपको कुछ समय पहले ही देखने को मिल चूका है व इस अवार्ड समारोह में हमे हॉलीवुड की भी तमाम दिग्गज दिग्गज हस्तियां हमे नजर आई थी. बता दे की 89वें ऑस्कर का एलान सोमवार को यहां हुआ. लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थिएटर में हुई ऑस्कर सेरेमनी में फिल्म 'ला ला लैंड' ने 6 अवॉर्ड्स अपने नाम किए. वैसे, ऑस्कर में सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स जीतने का रिकॉर्ड 1997 में आई 'टाइटैनिक' के नाम है.

अब जब बात हो रही है फिल्म टाइटेनिक के बारे में तो जनाब अब इस फिल्म के बारे में आपको कुछ और भी अनछुई बातो को बता दे जिन्हें आप नही जानते है तथा अभी तक अनजान थे. जी हाँ, आपको यह भी बता दे की डायरेक्टर जेम्स कैमरन की इस फिल्म को 70वें एकेडमी अवॉर्ड्स में 14 नॉमिनेशन मिले थे.

फिल्म के खाते में बेस्ट पिक्चर और बेस्ट डायरेक्टर सहित 11 अवॉर्ड्स आए थे. गौरतलब है कि 20 साल पहले रिलीज हुई इस रोमांटिक फिल्म में लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट विंसलेट ने लीड रोल निभाया था. 1333 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'टाइटैनिक' की शूटिंग करना स्टार्स के लिए बेहद मुश्किल भरा काम था. ऊपर फोटो में आप देख सकते हैं कि यहां केट समुद्र में नहीं बल्कि बाथ टब में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. सीन के बीच वे को-स्टार लियोनार्डो के साथ बातें करती दिख रही हैं. आगे कुछ और भी फोटोज है जिन्हें आप पहली बार देखेंगे...

प्रपोजल की गवाह बनी सेलिन डिओन

‘‘यह थोड़ा दुखद था इससे ऑस्कर का आकर्षण दूर हो गया’’

ऑस्कर जीतने वाले पहले मुस्लिम एक्टर बने यह जनाब...

Related News