प्रपोजल की गवाह बनी सेलिन डिओन
प्रपोजल की गवाह बनी सेलिन डिओन
Share:

किसी प्यारे कपल को देख कर दिल में कितनी खुशी महसूस होती है और उससे भी ज्यादा खुशी तब महसूस होती है जब कोई आप की आंखों के सामने किसी को प्रपोज करें. दुनिया की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक मानी जाने वाली टाइटैनिक के सबसे रोमांटिक गाने माय हार्ट विल गो ऑन की सिंगर सेलिन डिओन भी कुछ ऐसी स्थिति से ही गुजरी जब उनके एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को उनके सामने प्रपोज किया.

दरअसल निक जानेव्स्की जानते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड ऑस्टिन मैकमिलन सेलिन डिओन बहुत बड़ी फैन है इसलिए उन्होंने यह फैसला किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को सेलिन डिओन के सामने ही प्रपोज करेंगे. यह दोनों एक दूसरे को 6 महीने से डेट कर रहे थे, और वो अपनी गर्लफ्रेंड का सेलिन के प्रति प्यार और जुन्नोन को अच्छी तरह से जानते थे. जब यह सिंगर वेगास आई तो निक इस मौके को छोड़ना नहीं चाहते थे और स्टेज पर जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहते थे और इसमें सेलिन के मैनेजर ने भी का पूरा साथ दिया.

जब निक और उनकी गर्लफ्रेंड ऑस्टिन बैकस्टेज पर सेलिन से मिलने पहुंचे तब निक ने घुटनों के बल बैठकर सेलिन के सामने ही ऑस्टिन को प्रपोज़ कर दिया। इसको देखकर एकबार तो सेलिन भी चौंक गयी क्योंकि उन्हें इनसब के बारे में नहीं पता था लेकिन अपने फैंन का यह अंदाज देखकर सेलिन को बहुत अच्छा लगा और उन्होंने इन दोनों को हमेशा प्यार बरकरार रखने की शुभकामनाएँ भी दी.

ड़की पहले प्रपोज क्यों नहीं करती

वेलेंटाइन डे : इन खास दिनों को मनाना ना भूलें...

प्रोपोज़ डे स्पेशल : इन 6 तरीको से करेंगे अपने प्यार का इजहार, तो मना नहीं कर पायेगी लड़की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -