प्रेगनेंसी के दौरान नहीं खोएं अपना फैशन, फॉलो करें एक्ट्रेस छवि मित्तल की टिप्स

टीवी शो 'एक चुटकी आसमां' और 'तुम्हारी दिशा' जैसे शो में लीडिंग रोल करने वाली टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल हुसैन मदर्स डे के दूसरे दिन दूसरी बार मां बनीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया. इसके अलावा उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान छवि ने गर्भावस्था से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर की और अपने प्रेग्नेंसी स्टाइल को दिखाया जो सिंपल होने के साथ-साथ बेहद एलिगेंट भी था. वहीं अपने फैशन स्टाइल को भी कम नहीं होने दिया. प्रेगनेंसी के साथ आप भी अपने फैशन को बनाये रख सकते हैं. 

शॉर्ट बॉडी हगिंग ड्रेस छवि के इस लुक को ही देखिए. ग्रे कलर की बॉडी हगिंग शॉर्ट ड्रेस को उन्होंने रेड कलर के ब्लेजर और गोल्डन कलर की जूती के साथ टीमअप कर पहना है. बेबी बंप को फ्लॉन्ट करतीं छवि, बेहद प्यारी लग रही हैं.

स्कर्ट और जींस संग टी-शर्ट प्लेन और सिंपल पिंक कलर की टी-शर्ट को छवि ने एक जहां वाइट कलर की लॉन्ग स्कर्ट के साथ टीमअप कर रखा था तो दूसरी तस्वीर में डेनिम ब्लू जींस के साथ. दोनों ही लुक में छवि बेहद सिंपल लेकिन बहुत प्यारी लग रही हैं.

लॉन्ग ड्रेसेज का ट्रेंड ब्लैक कलर की यह एसिमिट्रिकल ड्रेस हो जिसे थवि ने रेड कलर की लॉन्ग बोहो ईयररिंग्स के साथ टीमअप कर पहना है या फिर सनशाइन येलो कलर की ड्रमैटिक स्लीव्स वाली यह लॉन्ग ड्रेस जिसे छवि ने ग्लैडिएटर शूज के साथ टीमअप कर पहना है. दोनों ही लुक में वह बेहद प्यारी और अटैक्ट्रिव लग रही हैं.

समर में काफी ट्रेंडिंग है ब्लाउज डिज़ाइन

समर में आपके लुक को क्लासी बनाती हैं ये चीज़ें..

 

Related News