समर में काफी ट्रेंडिंग है ब्लाउज डिज़ाइन
समर में काफी ट्रेंडिंग है ब्लाउज डिज़ाइन
Share:

फैमिली में कोई फंक्शन हो, किसी की शादी हो या फिर किसी दोस्त की शादी या एंगेजमेंट के फंक्शन में जाना हो. ऐसे मौकों पर ट्रडिशनल साड़ी या लहंगा पहनना ही अच्छा लगता है. आजकल वैसे भी वेस्टर्न लुक से ज्यादा ट्रेडिशनल लुक पसंद किया जा रहा है. हर बार की तरह हाफ स्लीव्स सिंपल ब्लाउज की जगह इस बार कुछ नया ट्राई करें. इन दिनों मार्केट में एक से बढ़कर एक डिजाइन और स्टाइल की ब्लाउज मिल रही हैं. इन्हें आप आप अपने कंफर्ट लेवल के हिसाब से कस्टमाइज कर बनवा सकती हैं.
 
कॉर्सेट ब्लाउज
ब्लाउज में इन दिनों एक नया ट्रेंड, जो बेहद हिट है और वह है कॉर्सेट ब्लाउज. ऑफ शोल्डर स्टाइल में अगर आप इस तरह की ब्लाउज को कैरी करती हैं, तो सेक्सी भी दिखेंगी और साथ ही साथ आपकी कमर भी काफी स्लिम नजर आएगी.

वन शोल्डर ब्लाउज
वन शोल्डर ड्रेसेज या वन शोल्डर टॉप्स ही नहीं इन दिनों वन शोल्डर ब्लाउज भी काफी ट्रेंड में है. आप चाहें तो इसे इस तरह से डिजाइन करवा सकती हैं कि यह ब्लाउज और दुपट्टा दोनों का काम करे. गर्मियों में ब्लाउज का यह डिजाइन आपको कम्फर्ट भी फील कराएगा.

प्रिंटेड ब्लाउज
प्रिटेंड साड़ी के साथ मैच करता प्रिंटेड ब्लाउज. भले ही यह सुनने में अजीब लगे लेकिन इन दिनों यह लुक भी काफी ट्रेंड में है और अगर आप इसे ढंग से कैरी करें तो बेहद अच्छा भी लगता है. फुल स्लीव के साथ हाई नेक हॉल्टर प्रिंटेज ब्लाउज आपको रेट्रो लुक देने के लिए काफी है.

समर में आपके लुक को क्लासी बनाती हैं ये चीज़ें..

चेहरे के अनुसार जानें कैसे सनग्लासेस करेंगे सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -