समर में आपके लुक को क्लासी बनाती हैं ये चीज़ें..
समर में आपके लुक को क्लासी बनाती हैं ये चीज़ें..
Share:

समर के मौसम में भी आपको समर ट्रेंड का ध्यान रखना पड़ता है. हालाँकि गर्मी में ये थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन आपको फैशन के ट्रेंड के अनुसार भी चलना होता है. ऐसे में आप को अपने वार्डरोब में ऐसी चीजों को शामिल करने की जरूरत होती हैं जो आपको गर्मियों से राहत भी दे और आपका रूप निखारने में भी आपकी मदद करेंगे. आज हम आपको कुछ ऐसी ही स्टाइलिश चीजों की जानकारी लेकर आए हैं जो आपको गर्मियों के दिनों में अपने वार्डरोब में जरूर शामिल की जानी चाहिए. 

क्लच
इस मौसम में भारी और बड़े हैंडबैग्स कैरी करना काफी मुश्किल होता है. तो अब अगली सर्दियों तक के लिए अपने हैंडबैग को बाय-बाय कह दें और अपने लिए ले आएं छोटा सा क्लासिक क्लच.

सनग्लास
इस मौसम में सनग्लास आपके वॉरड्रोब का मस्टहैव हिस्सा है. धूप से बचने के लिए आप सनग्लास का इस्तेमाल तो करेंगी ही तो क्यों न अपने लिए कोई स्टाइलिश और कूल दिखने वाला सनग्लास ले आएं.

समर स्कार्फ
रंग-बिरंगे समर स्कार्फ आपके आउटफिट को और भी आकर्षक बनाते हैं. इन्हें आप अलग-अलग स्टाइल में आपने गले में बांध सकती हैं. कैजुअल जीन्स, टी-शर्ट के साथ समर स्कार्फ काफी स्टाइलिश दिखते हैं. मार्केट में आपको अलग-अलग कलर और प्रिंट में ये स्कार्फ मिल जाएंगे. आप सिल्क या कॉटन स्कार्फ खरीदें तो बेहत होगा. ये लंबे समय तक चल जाते हैं.

हैट
सन प्रोटेक्शन के साथ-साथ यह आपको ट्रेंडी लुक भी देता है. अपनी गर्ल गैंग के साथ आउटिंग हो या फिर फैमिली के साथ कहीं बाहर जाना हो, हैट हमेशा आपके स्टाइल को बढ़ाकर रखेगा.

इन टिप्स से ही बन सकती हैं आप खूबसूरत, लेकिन बरतें सावधानी

इन तीन तरह की जीन्स से आप छुपा सकते हैं अपना टमी

घर पर भी कर सकते हैं अपने अंडरआर्म्स क्लीन, अपनाएं ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -